Wednesday , June 26 2024

अखिलेश यादव ने बीजपी पर जमकर साधा निशाना…

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर आज कटनी पहुंचे. अखिलेश यादव मध्यप्रदेश में दो दिन के दौरे पर रहेंगे. वहां चारों विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेगे. उन्होनें कहा कि यूपी के दिग्गज नेताओं का मध्य प्रदेश में जमावड़ा लगा है. मध्य प्रदेश में यूपी के दिग्गज नेताओं के द्वारा चुनाव में प्रचार किया जा रहा है. आज एमपी में अखिलेश यादव, मायावती, ब्रजेश पाठक, मध्य प्रदेश के चुनावी रण में बड़े नेताओं ने डेरा डाला है.

ऐसे में अखिलेश यादव, आज से 2 दिन के मध्य प्रदेश दौरे पर हैं और वहीं मायावती अशोक नगर और निवाड़ी में जनसभा करेंगी. दरअसल सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए एक्स पर लिखा कि छुट्टा पशुओं के लिए BJP सरकार स्पष्टीकरण दे. क्योंकी छुट्टा पशुओं की वजह से कितने लोग मारे गए है. और छुट्टा पशुओं की वजह से कितने लोग घायल हैं, सरकार ने कितनों को मुआवजा दिया है. उन्होनें कहा कि जो गौशालाएं खोली हैं उनमें कितने छुट्टा पशु हैं. इन सब ‘समस्या का 15 दिन में समाधान निकालने को कहा था’ वो वचन था या जुमला.

बता दें कि जहां अखिलेश यादव विपक्षीयों पर निशाना बना रहे वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गठबंधन पर अखिलेश यादव को घेरा है. उन्होनें कहा कि दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती लड़ रहे है. अखिलेश कहते हैं कांग्रेस चालू पार्टी है. इंडिया पार्टी वाले ही कांग्रेस को कोस रहे है गठबंधन, कांग्रेस भरोसा करने लायक पार्टी नहीं है. साथ में सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर कम नही है उन्होनें भी सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव भाजपा की मदद कर रहे हैं. राजभर बोले कि कांग्रेस बढ़ेगी तो सपा कम होगी. ‘पूरी उम्मीद है कि कल कुछ बड़ा होगा, अच्छा होगा.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com