Tuesday , May 14 2024

आगरा नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा,मां-बेटी समेत चार लोगों की मौत

दिल्ली से कुंदरकी आ रहे कार सवारों को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें कार के परखच्चे उड़ गए। लोगों से सभी को बमुश्किल वाहन निकाला। इसके बाद अस्पताल पहुंचाया।

मुरादाबाद आगरा हाईवे पर भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। जान गंवाने वालों में चालक भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि मोहम्मद इकराम की पत्नी नरगिस (48) बेटी अलफिया निवासी मुंबई कुंदरकी में हो रही शादी समारोह में भाग लेने के लिए आ रही थी।

उसके साथ उनकी भांजी सिमरन (20) भी मौजूद थी। कार को नगगिस का बहनोई शंभू चला रहे थे। दिल्ली से आने के दौरान देर रात कुंदरकी के पास उसकी कार को एक वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। हाईवे पर हुए हादसे के बाद मौके पर वाहनों की कतार लग गई।

बमुश्किल चारों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। तब तक तीनों महिलाएं दम तोड़ चुकी थी। कुछ देर उपचार चलने के बाद चालक ने भी दम तोड़ दिया। चारों की मौत की जानकारी मिलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया।

गन्ने से लदे ट्रक में घुसी कार, उत्तराखंड के दो सगे भाइयों की मौत

सऊदी अरब से लौटे मोहम्मद असलम को लेकर उत्तराखंड के जसपुर अपने घर लौट रहे परिवार की कार अमरोहा नेशनल हाईवे पर गन्रा लदे ट्रक में घुस गई। हादसे में अशरफ (36) और मोहम्मद असलम (40) की मौके पर मौत हो गई। बच्चों सहित पांच लोग घायल हो गए। धमाके के साथ हुई टक्कर के बाद हाईवे पर वाहनों के पहिए थम गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे घायलों को निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अशरफ और मोहम्मद असलम उत्तराखंड में जनपद उधम सिंह नगर के जसपुर निवासी किसान शमशाद के बेटे थे। मोहम्मद असलम एक साल से सऊदी अरब में नौकरी करते थे।

अशरफ दुकान चलाते थे। शनिवार को मोहम्मद असलम सऊदी अरब से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे थे। लिहाजा उनके भाई अशरफ अपनी पत्नी शमा परवीन, असलम की पत्नी अंजुम, असलम का बेटा अदनान, बेटी विलशाद, अशरफ की बेटी शमामन और असलम का साला मोईन कार में सवार होकर दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे।

कार मोईन चला रहा था। दोपहर में सभी लोग दिल्ली और एयरपोर्ट से अपने घर जसपुर जा रहे थे। दोपहर बाद करीब चार बजे जैसे ही उनकी कार रजबपुर थानाक्षेत्र में नेशनल हाईवे स्थित अतरासी गांव के पास पहुंची। तभी तेज रफ्तार कार गन्ना लदे ट्रक में पीछे से घुस गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com