Sunday , December 10 2023

पाकिस्तान एयरबेस परआतंकी हमला हुआ ,कई विमान नष्ट हुए

पंजाब के मियांवाली में पाकिस्तान एयरफोर्स बेस पर शनिवार सुबह आतंकी हमला हुआ है। ऐसी खबरें हैं कि कई आत्मघाती हमलावरों सहित कई भारी हथियारों से लैस जिहादियों ने पंजाब के मियांवाली में पाकिस्तान वायु सेना के अड्डे पर हमला किया है। ऐसी भी खबरें हैं कि हमला फिलहाल जारी है और पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने करीब चार आतंकियों को मार गिराया है. घटना के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और वीडियो में सुना जा सकता है कि स्थान पर भारी गोलीबारी की जा रही है। ऐसी भी खबरें हैं कि तहरीक-ए-जिहाद पाकिस्तान (टीजेपी) ने हमले की जिम्मेदारी ली है.

आतंकवादियों ने पाकिस्तानी वायु सेना अड्डे की चारदीवारी में घुसने के लिए सीढ़ी का इस्तेमाल किया

ऐसे दावे हैं कि आतंकवादियों ने मियांवाली में पाकिस्तान वायु सेना अड्डे की बाड़ वाली दीवारों में प्रवेश करने के लिए सीढ़ी का इस्तेमाल किया। आतंकवादी समूह तहरीक-ए-जिहाद पाकिस्तान (टीजेपी) ने आगे दावा किया कि मियांवाली में वायु सेना अड्डे पर हमला करने वाले उसके आतंकवादी नवीनतम हथियारों से लैस हैं और उन्होंने मियांवाली में पाकिस्तान वायु सेना अड्डे के दो परिसरों पर हमला किया है। उन्होंने वायु सेना अड्डे के अंदर खड़े कई विमानों पर भी हमला किया और उन्हें नष्ट कर दिया।

हमले में कई विमान नष्ट हो गए

आतंकवादी समूह ने यह भी दावा किया है कि बचाव और सुदृढीकरण प्रयासों के लिए बेस पर आ रहे एक टैंक को भी उसके आतंकवादियों ने नष्ट कर दिया है। ऐसी भी खबरें हैं कि पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने लगभग चार आतंकवादियों को मार गिराया है और हमले में शामिल आतंकवादियों की संख्या अभी तक ज्ञात नहीं है। फिलहाल बेस पर क्लीयरेंस ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com