Monday , May 20 2024

मुख्यमंत्री योगी ने हरदोई में करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास किया है?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हरदोई दौरे पर प्रदेश में विकाश कार्यों का चर्चा की. सीएम योगी नें 541 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास किया है. उन्होनें कहा कि योजनाओं में महिलाओं को हिस्सेदारी मिल रही है. प्रदेश में महिलाओं के सम्मान से जुड़ी योजनाएं चलईं जा रहीं है. विकाश कार्यों को लेकर उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार लगातार काम कर रही है. यूपी में कई योजनाओं का लाभ मिल रहा है. ‘बेटियों और बहनों को आगे बढ़ने का मौका मिल रहा है.

बता दें कि सीएम ने हरदोई में संबोधन के दौरान बोले की डबल इंजन की सरकार में सभी लोग सुरक्षित हैं. आगे उन्होनें कहा प्रदेश में मां-बेटी सुरक्षित तो सब सुरक्षित हैं. हमारी सरकार इस पर लगातार कार्य कर रही है. प्रदेश में महिलाओं के सम्मान से जुड़ी योजनाएं चलई जा रहीं है. यूपी में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर काम हुआ है. गरीब परिवारों को फ्री बिजली कनेक्शन मिला है.

सीएम नारी शक्ति वंदन सम्मेलन में संबोधित किया और उनके द्वारा गरीब परिवारों को मुख्यमंत्री ग्रामीण आवास के तहत लाभ दिया गया है. साथ में शौचालय का लाभ दिया है. और महिलाओं के लिए उज्ज्वला योजना से गैस सिलेंडर दिया गया है. CM नें कहा दिवाली में फ्री गैस सिलेंडर सरकार देगी. यूपी में महिलाओं को रोजगार मिल रहा है. पुलिस में महिलाओं की भर्ती हुई. महिलाओं को गरीब कन्याओं की शादी सरकार करवा रही है. महिलाओं को पीएम मोदी ने आरक्षण दिया है. कार्यक्रम में 40 हजार से ज्यादा महिलाएं शामिल हुईं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com