Monday , April 29 2024

फिल्म ’12th Fail’ कमाई में आया जबरदस्त उछाल

बॉलीवुड में कम ही ऐसी मूवीज बनती हैं, जो ऑडियंस को एंटरटेनमेंट देने के साथ ही सोचने पर भी मजबूर कर दे। संदेश देत फिल्मों की लिस्ट में विक्रांत मेसी की ’12th Fail’ भी शामिल है, जिसे रिलीज हुए कुछ ही दिन बीते हैं। कई बड़ी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बीच रिलीज हुई ये फिल्म हर दिन उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर रही है। दो दिनों की धमाकेदार कमाई के बाद फिल्म ने तीसरे दिन भी शानदार कलेक्शन किया है।
विक्रांत मेसी की परफॉर्मेंस आई पसंद
’12वीं फेल’ आईपीएस मनोज कुमार शर्मा की जिंदगी पर आधारित फिल्म है। विक्रांत मेसी ने इनका रोल निभाया है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि विक्रांत कमाल के कलाकार हैं। एक बार फिर ’12वीं फेल’ में उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल्स सबके सामने रखी हैं। लोगों ने उनकी परफॉर्मेंस को पसंद किया है। लेकिन सिर्फ आर्टिस्ट का काम पसंद आना ही काफी नहीं होता। बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी मायने रखते हैं।
’12वीं फेल’ ने कर डाली इतनी कमाई
फिल्म ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, पहले दिन 1.11 करोड़ और दूसरे दिन 2.50 करोड़ कमाने के बाद फिल्म ने तीसरे दिन 2.80 करोड़ कमाए हैं। इससे अब तक का टोटल कलेक्शन 6.42 करोड़ हो गया है। हालांकि, तीसरे दिन के आंकड़े पू्र्वानुमान के अनुसार हैं। इनमें फेरबदल संभव है।

‘तेजस’ से मिल रही जबरदस्त टक्कर
’12वीं फेल’ कंगना रनोट की ‘तेजस’ के साथ रिलीज की गई। दोनों मूवीज 27 अक्टूबर को रिलीज हुईं। ऐसे में जहां लोगों को उम्मीद थी कि कंगना की फिल्म के आगे विक्रांत की मूवी मात खा सकती है, हालात इसके उलट नजर आ रहे हैं। ‘तेजस’ के मुकाबले ’12वीं फेल’ ज्यादा पसंद की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com