Wednesday , June 19 2024

Adani Connex, Adani Ports & Logistics ने यूपी इंटरनेशनल ट्रेड एक्सपो में लगाए स्टाल

अडानी समूह लॉजिस्टिक्स, बिजली उत्पादन और वितरण, नवीकरणीय ऊर्जा, गैस और हरित उर्जा की क्षेत्र में भारत की अग्रणी कंपनियों में से एक है. बंदरगाह से लेकर हवाई अड्डे, लॉजिस्टिक्स से लेकर शिपिंग और रेल तक बहुआयामी अडानी समूह भारत की विकास यात्रा में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है.

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड एक्सपो में अडानी समूह के स्टाल ग्रुप के वैश्विक पदचिन्हों को साफ दर्शाती है. अडानी ग्रुप ना केवल देश के इन्फ्रास्ट्रक्चर पर फोकस है वरन सामाजिक क्षेत्र में भी समुह की शाखा अडानी फाउंडेशन अपने कामों से लोगों के बीच प्रसिद्ध है. बिजली उत्पादन और वितरण, नवीकरणीय ऊर्जा, गैस में रुचि रखने वाले भारत में विविध व्यवसायों का सबसे बड़ा और सबसे तेजी से बढ़ने वाला पोर्टफोलियो अडानी ग्रुप का है.

इंफ्रास्ट्रक्चर, एग्रो (वस्तुएं, खाद्य तेल, खाद्य उत्पाद, कोल्ड स्टोरेज और अनाज साइलो), रियल एस्टेट, सार्वजनिक परिवहन इंफ्रास्ट्रक्चर, उपभोक्ता वित्त और रक्षा, और अन्य क्षेत्रों में अडानी अपनी सफलता और नेतृत्व की स्थिति का श्रेय ‘राष्ट्र निर्माण’ और ‘अच्छाई के साथ विकास’ के अपने मूल दर्शन को देता है – जो सतत विकास के लिए एक मार्गदर्शक सिद्धांत है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com