Friday , June 14 2024

करण जौहर के इस स्पेशल प्रोजेक्ट पर बॉलीवुड के दबंग सलमान खान कर रहे काम

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे है। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। साथ ही वह जल्द ही बिग बॉस 17 की शूटिंग भी शुरू करेंगे , जिसका पहला प्रोमो कलर्स के मेकर्स द्वारा आउट किया जा चुका है।इसके अलावा वह 25 साल बाद करण जौहर की फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसकी तैयारियां सलमान खान ने शुरु कर दी है।

बतां दे कि सलमान खान ने करण जौहर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ में 25 साल पहले अंजली के फियांसे का किरदार निभाया था। जैसे ही उनके नए अनटाइटल प्रोजेक्ट की खबर सोशल मीडिया पर आई थी, तो फैंस खुशी से झूम उठे थे। अब करण-सलमान की अनटाइटल फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले, डायलॉग ड्राफ्ट सब फाइनल हो चुके हैं। उनकी रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान इस अनटाइटल फिल्म का फर्स्ट हाफ दिसंबर में शूट करेंगे और बाकी का बचा हुआ वह जनवरी में शूट करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की इंडियन आर्मी के बैकड्राप पर बनने वाली इस फिल्म की कमान साउथ के मशहूर निर्देशन विष्णुवर्धन संभालेंगे, जो इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ का निर्देशन कर चुके हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com