Thursday , June 20 2024

जानी मानी आईएएस टीना डाबी के घर गूंजी किलकारी, बेटे को दिया जन्म

जानी मानी आईएएस टीना डाबी से जुडी एक बड़ी खबर सामने आई है, दरअसल आईएएस टीना डाबी के घर किलकारी गूंजी है। अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली आईएएस टीना डाबी मां बन गई हैं। जयपुर के अस्पताल में उन्होंने खूबसूरत से बेटे को जन्म दिया। 22 अप्रैल 2022 को प्रदीप गवांडे के साथ टीना डाबी ने शादी की थी, अब ये आईएएस दंपति माता-पिता बन गए हैं। इस खास मौके पर उन्हें बड़ी संख्या में लोग और शुभचिंतक बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

टीना डाबी जैसलमेर की कलेक्टर थीं प्रेगनेंसी के बाद उन्होंने नॉन फील्ड पोस्टिंग की अपील की थी। जिसे स्वीकार कर लिया गया। जिसके बाद उन्हें पहले मेडिकल लीव और फिर मैटरनिटी लीव पर भेजा गया था। इस दौरान हर कोई ये जानना चाहता था कि आखिर टीना डाबी को बेटा होगा या बेटी। अब आईएएस दंपति को गुड न्यूज मिल गई।

यूपीएससी 2016 की टॉपर राजस्‍थान कैडर की अफसर टीना डाबी ने 2022 में आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे संग अपनी दूसरी शादी रचाई थी। प्रदीप गवांडे, टीना डाबी से करीब 13 साल बड़े हैं। वो चुरू जिले के कलेक्टर भी रह चुके हैं। दोनों आईएएस अधिकारियों ने 22 अप्रैल 2022 को विवाह किया।

बीते दिनों जैसलमेर में पाक विस्थापित हिंदुओं के अतिक्रमण हटाने और उसके बाद टीना डाबी द्वारा उन्हें आशियाने के लिए जमीन आवंटित की गई थी। इसके बाद टीना जब विस्थापितों से मिलने गईं थीं तो वहां मौजूद एक वृद्ध महिला ने खुश होकर उन्हें पुत्र होने का आशीर्वाद दिया था। जिस पर मुस्कराते हुए टीना डाबी ने जवाब दिया था कि लड़के की जगह लड़की होगी तो भी चलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com