Saturday , June 22 2024

शाहरुख खान ने फिल्म ‘जवान’ की सक्सेस पार्टी में, इस फिल्म के रिलीज का किया ऐलान

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ इस समय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में लगी हुई है। ‘जवान’ चंद दिनों में वर्ल्डवाइड 600 करोड़ कमा चुकी है, वहीं बात करें ‘पठान’ की तो ‘पठान’ ने वर्ल्डवाइड एक हजार करोड़ के आस-पास की कमाई की थी। ‘जवान’ ने बिग्गेस्ट फिल्म ओपनिंग का रिकॉर्ड भी बनाया है। इसी दौरान उन्होंने अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है।

डंकी फिल्म अनाउंसमेंट

अपनी हिट फिल्म ‘जवान’ की सक्सेस पार्टी में शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म ‘डंकी’ के रिलीज का ऐलान किया है। ‘डंकी’ फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘पठान’ जनवरी में लेकर आए थे और जनमाष्टमी में ‘जवान’ लेकर आए हैं। शाहरुख अब क्रिसमस पर डंकी लेकर आने वाले हैं। ‘डंकी’ कथित तौर पर अमेरिका/कनाडा में इल्लीगल इंडियन इमिग्रेंट्स पर आधारित फिल्म है।

‘जवान’ की स्टारकास्ट

एटली के निर्देशन में बनी हुई शाहरुख खान की ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति इसके अलावा सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर हैं। इसके अलावा ‘जवान’ में दीपिका पादुकोण का कैमियो भी हैं।

डंकी की स्टारकास्ट

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बन रही ‘डंकी’ में शाहरुख खान के अलावा अभिनेत्री तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, सतीश शाह और विक्की कौशल नजर आने वाले हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com