Thursday , June 13 2024

8वें दिन भी शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ सिनेमाघरों में मचा रही है धूम

‘जवान’ का आठवे दिन का कलेकशन

7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान की ‘जवान’ दुनियाँ भर में धूम मचा रही है। ‘जवान’ पहले दिन वर्ल्डवाइड 125 करोड़ और भारत में 75 करोड़ कमाकर धमाकेदार ओपनिंग के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई। जिसके बाद ‘जवान’ ने सबसे बड़ी फिल्म ओपनिंग का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। फिल्म ने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 369.22 करोड़ की कमाई की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आठवें दिन ‘जवान’ ने 19.50 करोड़ की कमाई की है। ‘जवान’ भारतीय सिनेमाघरों में 400 करोड़ के बहुत करीब पहुँच चुकी है।

‘जवान’ ने बनाया रिकॉर्ड

शाहरुख खान की जनवरी में रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ के बाद इस साल ‘जवान’लगातार दूसरी फिल्म है, जिसने दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है। ‘पठान’ ने अपने पहले दिन 57 करोड़ की कमाई की थी और दुनिया भर में 1050 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। ‘पठान’ के मुकाबले ‘जवान’ बेहद तेजी से कमाई कर रही है और बहुत ही जल्द ‘पठान’ को पीछे छोड़ सकती है।

जल्द ‘जवान’ओटीटी पर रिलीज होगी

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ के स्ट्रीमिंग अधिकार कथित तौर पर 100 करोड़ रुपये में बेचे गए थे। मीडिया रिपोर्ट में अनुसार, ‘जवान’के ओटीटी अधिकार 250 करोड़ रुपये में खरीदे गए हैं और रिपोर्ट के अनुसार, ‘जवान’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के 40 से 65 दिनों के बाद Netflix पर उपलब्ध हो सकती है। लेकिन इसकी अभी कोई आधारिक तौर पर पुष्टि नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com