Thursday , June 13 2024

TNPL क्वॉलिफायर 2 में 21-21 साल के खिलाड़ियों का बवंडर देखने को मिला

तमिलनाडु प्रीमियर लीग यानी टीएनपीएल का अब सिर्फ आखिरी मैच यानी फाइनल बचा है। ये टूर्नामेंट शुरुआत से लेकर अब तक काफी रोमांचक रहा है। यहां तक कि क्वॉलिफायर 2 में ऐसा कुछ देखने को मिला, जिसे देख हर कोई हैरान था, क्योंकि 21-21 साल के खिलाड़ियों का ऐसा बवंडर आया, जिसमें सामने वाली टीम उड़ गई। नेलाई रॉयल किंग्स ने क्वॉलिफायर जीतकर फाइनल का टिकट प्राप्त किया। 

दरअसल, नेलाई किंग्स को आखिरी की 15 गेंदों में 49 रनों की जरूरत थी। ऐसे में माना जा रहा था कि डिंडीगुल ड्रैगन्स आसानी से मुकाबला जीत जाएगी, लेकिन क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है और एक बार फिर से ऐसा ही देखने को मिला, जब 21 साल के अजितेश गुरुस्वामी और इतने ही साल का ऋतिक ईश्वरन ने बाजी पलटने का काम किया। दोनों छोर से दोनों बल्लेबाजों ने पिटाई की और मैच फिनिश किया। 

इस मैच में अजितेश ने 44 गेंदों में 73 रनों की पारी खेली, जबकि ऋतिक ने 11 गेंदों में 39 रन जड़कर टीम को जीत दिलाई। आखिरी 15 में से 7 गेंदों पर छक्का लगा। आखिरी गेंद पर नेलाई रॉयल किंग्स को जीत के लिए एक गेंद पर एक रन चाहिए था, लेकिन ऋतिक ईश्वरन ने मैच को छक्के के साथ फिनिश किया। ये मैच वाकई में अलग था, क्योंकि एक समय पर डिंडीगुल की टीम मजबूत स्थिति में थी। अब टीएनपीएल का फाइनल मैच 12 जुलाई को लाइका कोवाई किंग्स और नेलाई रॉयल किंग्स के बीच खेला जाएगा। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com