Friday , June 14 2024

फिल्म सत्यप्रेम की कथा सिल्वर स्क्रीन पर जलवा बिखेर रही, आइए जानते हैं कि आगे के दिनों में इसकी कमाई में और कितना इजाफा हुआ

रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा‘ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म पहले ही दिन से टिकट विंडो पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। कार्तिक-कियारा की ऑनस्क्रीन मैजिकल केमिस्ट्री वाली इस फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। यही वजह है की मूवी ने 10 दिनों से भी कम के टाइम में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

‘सत्यप्रेम की कथा’ ने बनाई मजबूत पकड़

वीकडेज में इस फिल्म के कनेक्शन में गिरावट देखी गई। बावजूद इसके ‘सत्यप्रेम की कथा’ बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुई है। चलिए यह जानते हैं कि फिल्म ने अपनी रिलीज के नौवें दिन यानी कि शुक्रवार को कितना कलेक्शन किया।

कितनी हुई फिल्म की कमाई?

भूल भुलैया 2‘ के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी ‘सत्यप्रेम की कथा’ में देखने को मिली। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर खूब नोट छापे। 7वें दिन तक फिल्म 50 करोड़ के क्लब में एंट्री कर गई। इसके बाद आठवें दिन 3 करोड़ और नौवें दिन 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म ने 9 दिनों में 55.71 करोड़ की कमाई कर ली है।

‘सत्यप्रेम की कथा’ के सामने नहीं कोई कंपटीशन

समीर विध्वंस के निर्देशन में बनी यह फिल्म जब से रिलीज हुई है, तब से बड़े पर्दे पर इसे किसी बड़ी फिल्म से कंपटीशन नहीं फेस करना पड़ा। आज यानी कि 7 जुलाई को ’72 हूरें’ रिलीज हुई है। इसके बाद 14 को ‘अजमेर 92’ और 28 जुलाई को ‘रौकी और रानी की प्रेम कहानी’ थिएटर्स में दस्तक देगी।

बेरोजगार लड़के और पढ़ी लिखी लड़की की प्रेम कहानी है फिल्म

‘सत्यप्रेम की कथा’ लॉ की पढ़ाई में फेल हुए सत्यप्रेम (कार्तिक आर्यन) की अय्याश भरी जिंदगी दिखाती है, जिसका घर उसकी मां और बहन चलाते हैं। सत्यप्रेम बेरोजगार है, और उसे कोई फर्क भी नहीं पड़ता। दिन गुजरता है, और नवरात्रि के दिन उसकी नजर कथा (कियारा आडवाणी) पर पड़ती है। उसे कथा से पहली नजर में ही प्यार हो जाता है। फिर किस्मत उन्हें ऐसे मिलाती है कि इनकी आपस में शादी तय हो ही जाती है। सत्तू खुश भी है, और हैरान भी। लेकिन कथा के दिल में एक रहस्य का बोझ है। दोनों नजदीक रहकर भी दूर रहते हैं। ऐसे में सत्यप्रेम कैसे कथा को अपना बनाता है, यही फिल्म की कहानी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com