Thursday , June 13 2024

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर मेकर्स आज रिलीज करने जा रहे, यहां पढ़ें मनोरंजन से जुड़ी आज की बड़ी खबरें…

करण जौहर के डायरेक्शन में बनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। मेकर्स आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने जा रहे हैं। वहीं, हालिया रिलीज फिल्म सत्यप्रेम की कथा मंडे टेस्ट में बॉक्स ऑफिस पर कुछ लड़खड़ाते हुए नजर आई। यहां पढ़ें मनोरंजन से जुड़ी आज की बड़ी खबरें…

मंडे टेस्ट में हिचकोले खाते नजर आई सत्यप्रेम की कथा

सत्यप्रेम की कथा ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की। फिल्म पहले दिन से चर्चा में बनी हुई है। सत्यप्रेम की कथा को माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिल रहा है। फिल्म ने वीकेंड पर शानदार कलेक्शन किया। हालांकि, सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर हिचकोले खाते हुए नजर आई।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर आज होगा रिलीज

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीजर सामने आने के बाद फैंस में इसका ट्रेलर देखने की बेताबी बढ़ गई है। इसी मूवी से करण जौहर सात साल बाद डायरेक्शन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं। नामी कलाकारों से सजी इस फिल्म का ट्रेलर आज जारी किया जाएगा। करण जौहर ने इस बात जानकारी शेयर की कि ट्रेलर दोपहर 12 बजे जारी किया जाएगा। 

रामायण का नाम लेकर भी आदिपुरुष नहीं बचा पाई बिजनेस

ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष साल 2023 की एक बड़ी डिजास्टर फिल्म बन चुकी है। लोगों को फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीद थी, लेकिन रिलीज के बाद आदिपुरुष का जो चेहरा सामने आया उसने दर्शकों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई। वहीं, अब रिलीज के 18 दिनों ही फिल्म का बिजनेस इतना गिर चुका है कि कुछ दिनों में थिएटर्स से छुट्टी हो सकती है। साउथ सुपरस्टार प्रभास तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं। फैंस उनका भगवान राम का अवतार देखने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, लेकिन रिलीज के बाद आदिपुरुष के डायलॉग्स से लेकर वीएफएक्स तक कई बातों ने बेहद निराश किया है।

प्रभास की ‘सालार’ का ‘केजीएफ 2’ से है गहरा कनेक्शन

साउथ के सुपरस्टार प्रभास हाल ही में फिल्म आदिपुरुष में नजर आए थे। एक्टर की इस फिल्म ने दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। फिल्म को लेकर दर्शकों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया। इसके अलावा ये फिल्म हाई कोर्ट तक जा पहुंची। खैर इन सबके बीच अब प्रभास के फैंस को उनकी अगली फिल्म सालार से काफी उम्मीदें लग रही हैं। यह फिल्म भी काफी बड़े बजट में बनती नजर आ रही हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक ट्विस्ट सामने आया है। 

आकांक्षा पुरी ने लगाया बिग बॉस पर पक्षपात का इल्जाम

बिग बॉस ओटीटी 2 से हाल ही में आकांक्षा पुरी का एविक्शन हुआ। आकांक्षा शो से एलिमिनेट तो हो गईं, लेकिन उससे पहले जद हदीद को किस करने को लेकर उन्हें खूब बाते भी सुनने पड़ीं। अब जब आकांक्षा बाहर हो चुकी हैं, तो उन्होंने जद और शो को लेकर काफी कुछ कहा है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com