Saturday , June 22 2024

अरशद वारसी ने बिग बॉस और जॉली एलएलबी 2 में रिप्लेस किए जाने पर अपने दिल की बात कही..

अपनी उम्दा एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। कॉमिक टाइमिंग हो या फिर सीरियस रोल, अरशद अपने हर किरदार को बहुत ही संजीदगी से निभाते हैं। इन दिनों अरशद अपनी वेब सीरीज ‘असुर 2‘ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2‘ और ‘बिग बॉस‘ में रिप्लेस किए जाने पर बात की है।

बिग बॉस से रिप्लेस होने पर क्या बोले अरशद वारसी?

अरशद वारसी ‘बिग बॉस’ के पहले होस्ट रहे हैं। उन्होंने पहला सीजन होस्ट किया था, लेकिन फिर वह रिप्लेस कर दिए गए। इसके बाद ‘बिग बॉस’ को शिल्पा शेट्टी, अमिताभ बच्चन और संजय दत्त जैसे सितारों ने होस्ट किया। पिछले एक दशक से होस्टिंग की कुर्सी पर सलमान खान का दबदबा है। अमर उजाला के साथ बातचीत में अरशद ने कहा-

“मैं बिग बॉस का अगला सीजन नहीं कर सका, क्योंकि मुझे एक शूट के लिए लंदन जाना था, लेकिन मेरा मानना है कि सलमान खान इस शो में सबसे अच्छे हैं। उस काम को सलमान से बेहतर कोई नहीं कर सकता था। रियलिटी शो को चाहिए सलमान जैसा कोई दबंग।”

जॉली एलएलबी 2 में अरशद को किया गया था रिप्लेस

अरशद वारसी ने ‘जॉली एलएलबी’ में काम किया था, लेकिन ‘जॉली एलएलबी 2‘ में अक्षय कुमार ने उन्हें रिप्लेस कर दिया था। ‘जॉली एलएलबी 3’ का एलान हो गया है और इस बार अक्षय के साथ अरशद भी दिखाई देंगे। उन्होंने कहा-

“‘जॉली एलएलबी 3’ बन रहा है और आप मेरे साथ अक्षय कुमार को भी देखेंगे। यह ऑरिजिनल प्लान था। मैं पहली फिल्म में दिखाई दिया था और उन्होंने दूसरा किया था।”

इसी इंटरव्यू में अरशद वारसी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है कि फिल्म ‘हलचल‘ में उन्होंने दिल से काम नहीं किया था। उनका कहना था कि वह फिल्म को सिर्फ अपनी एक जॉब मानकर कर रहे थे, लेकिन वह दिल से खुश नहीं थे। 

कुछ समय पहले ही जियो सिनेमा पर ‘असुर 2‘ (Asur 2) स्ट्रीम हो रही है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। थ्रिलर सीरीज में अरशद के साथ बरुण सोबती और रिद्धि डोगरा भी लीड रोल में हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com