Friday , July 19 2024

अधूरा वेब सीरीज की कहानी क्या है? 

अधूरा वेब सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसमें रसिका दुग्गल की अहम भूमिका है। वहीं इसका कंटेंट हॉरर है। इस वेब सीरीज को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता है। अधूरा का ट्रेलर फैंस को काफी अच्छा लग रहा है। इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि इसमें काफी अच्छे से हॉरर को एक्सप्लोर किया गया है।

अधूरा वेब सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसका निर्माण निखिल आडवाणी की प्रोडक्शन कंपनी ने किया है। वहीं, इसका निर्देशन अनन्या बनर्जी और गौरव चावला ने किया है। इस वेब सीरीज में ईश्वक सिंह, पूजन छाबरा, रिजूल रे, जोया मोरानी और साहिल सलाथिया की अहम भूमिका है। सभी हाई स्कूल दोस्त होते हैं। वहीं, शो में , शेरनिक अरोड़ा और राहुल देव की भी अहम भूमिका है।

ट्रेलर उटी के एक लोकप्रिय बोर्डिंग स्कूल से शुरू होता है। यह कहानी दो भागों में बंटी हुई है। पहली कहानी 2022 की है। दूसरी कहानी 2007 की है। इसमें राज है, गुमनामी है और डरावनी है। 2007 की बैच को अपने अंदर के शैतान से पाला पड़ता है। इसके चलते, सभी की जिंदगियां बदलने लगती है। इस वेब सीरीज के बारे में बताते हुए ईश्वक सिंह ने कहाआदिराज की भूमिका में काम करने में काफी मजा आया। यह सीरीज काफी शानदार बनाई गई है। इसमें इमोशन के अलावा काफी अच्छा सुपरनैचुरल भी है। इसके चलते, यह कहानी बहुत अच्छी बन पड़ी है।”

उन्होंने फिल्म की हॉरर स्टोरी पर बात करते हुए कहा कि फिल्म की कहानी बहुत अच्छी बन पड़ी है। लोगों को पहली बार ऐसी भुतहा कहानी देखने को मिलेगी।

रसिका दुग्गल ने अधूरा को लेकर क्या कहा है?

वहीं, इस अवसर पर ने भी बात की है। उन्होंने कहा,एक कलाकार के तौर पर मुझे जीवन को जीने में काफी मजा आता है। मुझे कई कहानियां करने का अवसर मिलता है। कोई भी अपने अंदर के राक्षस से फ्री नहीं है। यह कहानी उसी पर आधारित है। यह भूमिका करने में मुझे काफी मजा आया। मुझे लगता है कि यह शो दर्शकों को काफी पसंद आएगा।”

अधूरा वेब सीरीज कहा और कब से देखी जा सकती है?

अधूरा 7 जुलाई से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होनी शुरू होगी। इसे लेकर फैंस में काफी उत्सुकता है। वहीं, इसपर कई लोगों ने दिलचस्प कमेंट्स भी किए है। गौरतलब है कि भारत में हॉरर जानर को बहुत कम उपयोग किया गया है। रसिका दुग्गल सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। वह वेब सीरीज मिर्जापुर से काफी फेमस हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com