Thursday , June 13 2024

ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक की रिसेप्शन पार्टी में सोनम कपूर ने अपने गॉर्जिस लुक से लूटी महफिल

सोनम कपूर ने बड़े स्टनिंग अंदाज में यूके इंडिया वीक के जश्न में शिरकत की। 10 डाउनिंग स्ट्रीट में आयोजित रिसेप्शन में वह सबसे बड़ी स्टनर थीं। अभिनेता ने रोहित बल की हल्के हरे रंग की फ्लावर प्रिंट वाली साड़ी में भारत का प्रतिनिधित्व किया और उस पर एक व्हाइट ओवरकोट पहनकर इसे ब्रिटिश टच दिया। उनकी बहन रिया ने इसे स्टाइल किया था।

ऋषि सुनक के रिसेप्शन में पहुंचीं सोनम

शाम के अपने लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सोनम ने लिखा, “यूके इंडिया वीक मनाने के लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट में रिसेप्शन के लिए rohitbalofficial में रिप्रेजेंट कर रही हूं। कितना खूबसूरत दिन है और कितनी खुशी की बात है कि मुझे लंदन की गर्मियों में साड़ी पहनने का मौका मिला।”

नए लुक में गजब लगीं सोनम 

आनंद आहूजा ने उनकी पोस्ट, wiiiilldddd पर दिल की आंखों वाले इमोजी के साथ रिएक्शन दिया। एक फैन ने लिखा, “हे भगवान! कितनी सुंदर है।” कई लोगों ने उन्हें “खूबसूरत” और “स्टनिंग” कहा। एक कमेंट में यह भी लिखा था: “बिल्कुल सुंदर”। इंस्टाग्राम पर उनकी पोस्ट को मलाइका अरोड़ा, सामंथा रुथ प्रभु, अर्जुन कपूर से लेकर भूमि पेडनेकर और दिशा पटानी तक सभी ने पसंद किया।

10 डाउनिंग स्ट्रीट पर हुआ स्वागत

यह रिसेप्शन ब्रिटेन के प्रधान मंत्री ऋषि सुनक की 10 डाउनिंग स्ट्रीट में उनके आधिकारिक निवास और ऑफिस में आयोजित किया गया था और यह इंडिया ग्लोबल फोरम के प्रमुख कार्यक्रम यूके-इंडिया वीक का एक हिस्सा है, जो 26-30 जून तक लंदन में आयोजित किया जा रहा है।  एक सप्ताह तक चलने वाला कार्यक्रम जो राजनीति, व्यापार, व्यवसाय, स्थिरता, समावेशन सहित महत्वपूर्ण विषयों पर प्रकाश डालने के लिए एक मंच प्रदान करता है।

इस फिल्म से कर रही हैं कमबैक

हाल ही में सोनम की कमबैक फिल्म ब्लाइंड का टीजर रिलीज हुआ। इसमें सोनम एक पुलिसकर्मी की भूमिका में हैं जो अपनी दृष्टि हीनता के बावजूद एक सीरियल किलर का पीछा कर रही है। शोम मखीजा द्वारा निर्देशित, ब्लाइंड में पूरब कोहली, विनय पाठक, लिलेट दुबे और शुभम सराफ भी हैं। यह फिल्म 2011 में इसी नाम की कोरियाई क्राइम थ्रिलर का बॉलीवुड रीमेक है, जिसका निर्देशन अहं संग-हून ने किया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com