Wednesday , June 19 2024

Suryakumar Yadav को टेस्ट टीम से ड्रॉप किए जाने पर सेलेक्शन कमेटी पर भड़के Aakash Chopra..

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम में जहां कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है तो सूर्यकुमार यादव को टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली है। बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल के बाद कुछ खिलाड़ियों की टीम से छुट्टी तय मानी जा रही थी लेकिन सेलेक्टर्स का सूर्या को मौका नहीं देने का फैसला हर किसी की समझ से परे है।

 वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम में जहां कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है तो सूर्यकुमार यादव को टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली है। बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल के बाद कुछ खिलाड़ियों की टीम से छुट्टी तय मानी जा रही थी, लेकिन सेलेक्टर्स का सूर्या को मौका नहीं देने का फैसला हर किसी की समझ से परे है।

इस कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने सूर्या को टेस्ट टीम से नजरअंदाज किए जाने पर सेलेक्टर पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने सेलेक्शन कमेटी से ये सवाल किया है कि उन्हें समझ नहीं आता कि सूर्या को मौका क्यों नहीं दिया गया?

दरअसल, पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए भारतीय सेलेक्शन कमेटी पर कुछ सवाल उठाए है। उन्होंने सेलेक्शन कमेटी से ये पूछा है कि आखिर क्यों सूर्या को टेस्ट टीम से ड्रॉप किया गया। क्या उन्हें इस फॉर्मेट के लिए उचित नहीं माना जाता और अर्शदीप सिंह को वनडे के लिए क्यों जगह नहीं दी। क्या अर्शदीप सिंह वनडे के लिए फिट नहीं है?

बता दें कि इस साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने टेस्ट फॉर्मेट में डेब्यू किया था। हालांकि, उन्हें सिर्फ एक पारी में बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। इसके बाद से सूर्या टेस्ट मेंदूसरी पारी खेलने के मौके का इंतजार कर रहे है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में उन्हें बतौर रिजर्व खिलाड़ी के लिए टीम में शामिल किया था, लेकिन वेस्टइंडीज दौरे के लिए उन्हें ड्रॉप किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com