Friday , June 14 2024

हाल ही में रिलीज हुआ द आर्चीज का टीजर. लोगों ने किया ट्रोल..

शाह रुख खान-गौरी खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन-जया बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा जल्द ही अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं। इन स्टार किड्स की फिल्म आर्चीज का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ, फिल्म को जोया अख्तर ने बनाया है।

हाल ही में रिलीज हुआ द आर्चीज का टीजर

पिछले साल ही ने इसी नाम की अमेरिकी कॉमिक्स पर आधारित, द आर्चीज का एलान किया था। अब ब्राजील में नेटफ्लिक्स के एक इवेंट में फिल्म का टीजर दर्शकों के लिए रिलीज किया। जोया अख्तर की निर्देशित द आर्चीज एक रोमांटिक टीनएज म्यूजिकल ड्रामा है जो प्यार, दोस्ती और दिल टूटने पर बनी है।

लोगों ने किया ट्रोल

पिछले हफ्ते इसका पहला टीजर रिलीज होने के बाद से, फिल्म को लेकर नेपोटिज्म की चर्चा फिर से शुरू हो गई है। लोगों ने जोया को  नेगेटिविटी पर रिएक्शन देते हुए जोया ने मिड-डे को बताया, “मुझे नहीं पता कि (ट्रोलिंग) मेरी फिल्मों के बारे में है। यह अब सभी फिल्मों के बारे में है। यहां हर किसी को ट्रोल किया जाता है।” जब एक ट्वीट में कहा गया कि द आर्चीज में ‘गोरे लोग’ हैं, जिसमें लिखा था,  ने आखिरकार कुछ ऐसा बनाया है जो हम हमेशा से चाहते थे – गोरे लोग”, जोया ने इसपर भी कड़ा रिएक्शन दिया है।

जोया अख्तर ने ट्रोल्स से पूछा सवाल

जोया ने जवाब दिया, “ठीक है, वे सभी भारतीय हैं (स्क्रीन पर), यह एक तरह से उल्टा (नस्लवाद) है। क्या आप कह रहे हैं कि गोरे लोग भारतीय नहीं हैं? हम कैसे परिभाषित करें कि एक भारतीय कैसा दिखता है? यह हो सकता है ऋतिक रोशन हों। यह मिस्टर रजनीकांत, दिलजीत दोसांझ या मैरी कॉम हो सकते हैं। यही भारत की खूबसूरती है।”

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी द आर्चीज

द आर्चीज, जो इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में बनाने के बाद द आर्चीज, जोया अख्तर की पांचवीं फुल लेंथ फिचर फिल्म है। इससे पहले उन्होंने लक बाय चांस, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय बनाई थी। उन्होंने बॉम्बे टॉकीज, लस्ट स्टोरीज और घोस्ट स्टोरीज में शॉर्ट फिल्मों का निर्देशन भी किया है। आखिरी दो का प्रीमियर भी नेटफ्लिक्स पर हुआ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com