Thursday , June 13 2024

रश्मिका मंदाना को लेकर बड़ी खबर आई सामने

बहुत ही कम समय में साउथ सिनेमा में अपनी बड़ी पहचान बनाने वालीं रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी पहली बार बॉलीवुड के सांवरिया एक्टर रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली है।

हालांकि, अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रही रश्मिका मंदाना को लेकर एक ऐसी खबर आई है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘मिशन-मजनू’ एक्ट्रेस के साथ सालों से जुड़ीं उनकी मैनेजर ने लाखों की ठगी की है। इस बात की भनक जब एक्ट्रेस को पड़ी तो उन्हें बड़ा कदम उठाना पड़ा।

मैनेजर ने रश्मिका संग की इतने लाख रुपए की ठगी?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कथित तौर पर रश्मिका मंदाना के साथ उनकी मैनेजर ने 80 लाख रुपए की ठगी की है। उनकी मैनेजर उनके साथ तब से जुड़ी हुई थीं, जब से रश्मिका मंदाना ने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया उनकी मैनेजर धीरे-धीरे एक्ट्रेस की जानकारी के बिना पैसे चुरा रही थीं और इस बात की भनक जब रश्मिका को हुई तो उन्होंने तुरंत ही अपनी मैनेजर को जॉब से निकाल दिया।

हालांकि, इस पूरे मामले में अब तक एक्ट्रेस की तरफ से किसी भी तरह की आधिकारिक प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मिका मंदाना नहीं चाहती थीं कि किसी भी तरह का सीन क्रिएट करना नहीं चाहतीं, इसलिए उन्होंने खुद ही अपनी मैनेजर को नौकरी से चुपचाप निकाल दिया।

इस फिल्म से रखा था बॉलीवुड में कदम

साउथ के साथ-साथ रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड में भी काफी काम कर रही हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत अमिताभ बच्चन के अपोजिट साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘गुडबाय’ से किया था।

इसके बाद वह साल 2023 में ओटीटी रिलीज फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आईं, जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर आई थीं।इस फिल्म के बाद अब वह जल्द ही रणबीर के साथ संदीप रेड्डी वांगा की एक्शन फिल्म ‘एनिमल’ और अल्लू अर्जुन के साथ ‘पुष्पा 2- द रूल’ में नजर आएंगी, जिसे पैन इंडिया रिलीज किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com