Sunday , June 16 2024

सनी देओल और बॉबी देओल ने बहू द्रिशा का स्वीट अंदाज में किया वेलकम

सनी देओल के बड़े बेटे करण ने 18 जून को द्रिशा आचार्य संग धूमधाम से शादी कर ली। पंजाबी रीति-रिवाज से पूरी हुई इस शादी में धर्मेंद्र ने जमकर अपने कदम थिरकाए। शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं। पूरे देओल खानदान ने करण-द्रिशा की शादी में ढेर सारा एंजॉयमेंट किया।

शादी से लेकर रिसेप्शन तक, हर फंक्शन धूमधाम से आयोजित किया गया। एक के बाद एक आ रही तस्वीरों और वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। रिसेप्शन पार्टी खत्म होने के बाद पापा सनी देओल और चाचा बॉबी देओल ने बेटे और बहू की तस्वीरें शेयर कर प्यार भरा पोस्ट लिखा है। द्रिशा आचार्य का इससे अच्छा ग्रैंड वेलकम नहीं हो सकता है।

बहू के रूप में सनी को मिली बेटी

सनी देओल ने द्रिशा आचार्य का फैमिली में खूबसूरत अंदाज में स्वागत किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘आज मुझे एक खूबसूरत बेटी मिल गई। मेरे बच्चों तुम्हें आशीर्वाद। भगवान कृपा करें।’ सनी ने द्रिशा और करण की मंडप से तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर कई लोगों ने उन्हें बधाई दी है।]

बॉबी ने भी किया बहू का वेलकम

चाचा बॉबी देओल ने भी करण और द्रिशा का परिवार में अपने अंदाज में वेलकम किया। उन्होंने द्रिशा के लिए खूबसूरत पोस्ट शेयर किया, ‘अब हमारे परिवार में एक बेटी होने का सौभाग्य मिला है…भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।’ इस पोस्ट पर रणवीर सिंह, पूनम ढिल्लौं सहित कई सितारों ने उन्हें बधाई दी है।

बॉबी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह अपनी पत्नी तान्या और बेटे आर्यमान के साथ न्यूली वेड कपल के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में इनका प्यार देखते ही बन रहा है।

शादी के फंक्शन में पहुंचे थे ये सितारे

करण और द्रिशा बचपन के दोस्त बताए जाते हैं। उनकी शादी में बॉलीवुड से कुछ सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। रणवीर सिहं, दीपिका पादुकोण और कपिल शर्मा ने करण-द्रिशा की शादी में शिरकत की। बता दें कि 12 जून से शादी के फंक्शन शुरू हो गए थे। शादी के दौरान पूरा देओल परिवार मौजूद रहा। सनी देओल की दोनों बहनों से लेकर भाई बॉबी और अभय का परिवार भी साथ रहा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com