Friday , June 14 2024

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर निशाना साधा ..

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि एक बार एक कांग्रेस नेता ने उन्हें कांग्रेस में शामिल होने की सलाह दी थी, जिस पर उन्होंने जवाब दिया था कि वह उस पार्टी का सदस्य बनने के बजाय कुएं में कूदकर मर जाएंगे।

कांग्रेस की तुलना में BJP ने किया दोगुना काम

सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री ने आगे दावा किया कि भाजपा सरकार ने पिछले नौ वर्षों में देश में कांग्रेस के 60 वर्षों के शासन की तुलना में दोगुना काम किया है।

नरेंद्र मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर महाराष्ट्र के भंडारा में एक सभा को संबोधित करते हुए गडकरी ने भाजपा के लिए काम करने के अपने शुरुआती दिनों को याद किया और पार्टी की यात्रा के बारे में बात की।

गडकरी ने इस दौरान दिवंगत कांग्रेस नेता श्रीकांत जिचकर द्वारा एक बार दी गई सलाह को भी याद किया। गडकरी ने कहा-

जिचकर ने एक बार मुझसे कहा था आप एक बहुत अच्छे पार्टी कार्यकर्ता और नेता हैं और यदि आप कांग्रेस में शामिल होते हैं, तो आपका भविष्य उज्जवल होगा, लेकिन मैंने उनसे कहा कि मैं कांग्रेस में शामिल होने के बजाय कुएं में कूद जाऊंगा। मुझे भाजपा और उसकी विचारधारा पर पूरा भरोसा है और मैं इसके लिए काम करना जारी रखूंगा।

RSS की सराहना की

गडकरी ने आरएसएस की छात्र शाखा -अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के लिए काम करते हुए अपने शुरुआती दिनों में मूल्यों को स्थापित करने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की भी सराहना की। कांग्रेस के बारे में बात करते हुए मंत्री ने कहा कि पार्टी बनने के बाद से वो कई बार टूट चुकी है।

पीएम मोदी की सराहना की

गडकरी ने कहा कि अपने 60 वर्षों के शासन के दौरान कांग्रेस ने ‘गरीबी हटाओ’ का नारा दिया, लेकिन व्यक्तिगत लाभ के अवाला कुछ नहीं किया। गडकरी ने भारत को आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिए पीएम मोदी के दृष्टिकोण की सराहना की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का भविष्य बहुत उज्ज्वल है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com