Friday , June 21 2024

आईपीएल के बाद महाराष्ट्र प्रीमियर लीग में सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ अपने प्रदर्शन से सुर्खियां बटोर रहे..

आईपीएल के बाद महाराष्ट्र प्रीमियर लीग में सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ लगातार अपने प्रदर्शन से सुर्खियां बटोर रहे है। उनका बल्ला MPL में आग उगलता नजर आ रहा है। इस टूर्नामेंट में रुतुराज पुनेरी बप्पा की टीम की तरफ से खेल रहे है और साथ ही टीम की कप्तानी भी कर रहे हैं।

टूर्नामेंट के पहले मैच में ही रुतुराज ने अपनी काबिलियत का नजारा पेश कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। कोल्हापुर टस्कर्स की टीम के खिलाफ 22 गेंदों पर गायकवाड़ ने अपना अर्धशतक पूरा किया और 27 गेंदों पर 64 रनों की आतिशी पारी खेली। इस पारी में उन्होंने कुल 5 चौके और 5 छक्के लगाए और गेंदबाजों की जमकर खबर ली।

TNPL: Ruturaj Gaikwad ने बल्ले से मचाया तहलका, 22 गेंदों पर ठोका अर्धशतक

दरअसल, महाराष्ट्र प्रीमियर लीग के ओपनिंग मैच में पुनेरी बप्पा और कोल्हापुर टस्कर्स का आमना-सामना हुआ। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोल्हापुर टस्कर्स ने निर्धारित 20 ओवर में कुल 7 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए। टीम की तरफ से अंकित अंकित बावने ने 57 गेंदों पर 72 रनों की तूफानी पारी खेली।

अंकित के अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक सका। इसके बाद 145 रनों का पीछा करते हुए पुनेरी बप्पा के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के बल्ले से धमाल देखने को मिला। महज 22 गेंदों में गायकवाड़ ने अर्धशतक जड़ा और महज 14.1 ओवर में टीम को जीत दिला दी।

ऋतुराज ने इस मैच में 237.04 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए और विरोधी टीम के गेंदबाजों को खूब परेशान किया। पुनेरी बप्पा टीम के दोनों ओपनरों ने मिलकर तूफानी अंदाज में बैटिंग की और टीम को लक्ष्य को करीब पहुंचा दिया। पवन ने 48 गेंद पर 57 रन की पारी खेली तो वहीं दूसरी ओर गायकवाड़ ने 64 रन बनाए। दोनों ने पहले विकेट के लिए 110 रन की साझेदारी कर मैच का रुख बदल दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com