Saturday , June 22 2024

आज सूर्य देव बुध की राशि मिथुन में प्रवेश कर रहे हैं। जिसका प्रभाव इन सभी राशियों पर पड़ेगा-

ज्योतिषविदों के अनुसार, आज ग्रहों के राजा सूर्य मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। बता दें कि सूर्य गोचर का प्रभाव सभी राशियों पर सकारात्मक व नकारात्मक रूप से पड़ेगा। बता दें कि आज शाम 06 बजकर 29 मिनट पर मिथुन राशि में गोचर करेंगे और 17 जुलाई तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। ज्योतिष गणना के अनुसार, सूर्य गोचर के दौरान चार राशियां ऐसी हैं, जिन्हें सतर्क रहने की आवश्यकता है। इस दौरान उन्हें आर्थिक व स्वास्थ्य के क्षेत्र में सतर्क रहने की आवश्यकता है। आइए जानते हैं-

वृषभ राशि

सूर्य गोचर की अवधि में वृषभ राशि के जातकों को सतर्क रहने की आवश्यकता है। इस दौरान स्वास्थ्य में लापरवाही ने बरतें और गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें। गोचर की अवधि में जातकों को वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता है और दांपत्य जीवन में अड़चने उत्पन्न हो सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को सूर्य गोचर की अवधि में सतर्क रहने की आवश्यकता है। इस अवधि में शत्रु पक्ष नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर सकता है। साथ विदेश में चल रहे व्यापार में धन से जुड़ी समस्या उत्पन्न हो सकती है। इस अवधि में जातकों को सेहत के प्रति भी सतर्क रहने की आवश्यकता है।

वृश्चिक राशि

सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण वृश्चिक राशि के जातकों को सतर्क रहना होगा। इस दौरान कार्यक्षेत्र में सावधानी बरतें, क्योंकि छोटी सी लापरवाही बड़े नुकसान का कारण बन सकती है। गोचर की अवधि में किसी को उधार ना दें और पैसा निवेश करने से भी बचें। नुकसान की संभावना है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों को सूर्य गोचर की अवधि में बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है। इस अवधि में माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी और धन से जुड़ी समस्या उत्पन्न हो सकती है। कार्यक्षेत्र में साथी कर्मचारियों से सहयोग नहीं प्राप्त होने से मन खिन्न रहेगा। रुपए का इस्तेमाल ध्यान से करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com