Thursday , June 20 2024

कृति सेनन ने एक इवेंट अटेंड किया जहां एक्ट्रेस के लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों फिल्म ‘आदिपुरुष’ के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी यह मूवी कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन काफी तेज हो गए हैं। हाल ही में कृति सेनन एक इवेंट में पहुंची, जहां उनकी ड्रेसिंग सेंस ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। 

कृति के ट्रेडिशनल आउटफिट ने खींचा ध्यान

कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ को प्रमोट करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। सोशल मीडिया पर लगातार अपडेट्स शेयर करने से लेकर मंदिर जाने तक, कृति सेनन फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ रहीं। इस बीच एक्ट्रेस ने मंगलवार को एक इवेंट में शिरकत की, जहां उनके ट्रेडिशनल आउटफिट ने सारी सुर्खियां बटोरीं।

‘राम दरबार’ दुपट्टे ने मोह लिया मन

इवेंट में एक्ट्रेस ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने लॉन्ग अनारकली सूट के साथ प्रिंटेड दुपट्टा पहना था। इस दुपट्टे की सबसे खास बात यह थी कि इसमें ‘राम दरबार’ बना हुआ था। सिंपल लुक में कृति का ‘राम दरबार’ से सजा हुआ दुपट्टा हर किसी का मन मोह रहा है। 

इस ज्वेलरी के साथ पूरी किया लुक

इंडियन आउटफिट के साथ उन्होंने गोल्डन कलर की ज्वेलरी पहनी थी। गले में गोल्ड नेकलेस, हाथों में उसी रंग का कड़ा, और कानों में पारंपरिक गोल्ड ईयररिंग पहनीं नजर आईं कृति का लुक काबिलेतारीफ नजर आया। रही सही कसर उनकी स्माइल ने पूरी कर दी। 

गौरतलब है कि ‘आदिपुरुष’ फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। ऐसे में फिल्म के एडवांस बुकिंग कलेक्शन शुरू हो गए हैं। पीवीआर सिनेमा में मंगलवार तक एक लाख टिकट बिक चुके थे। फिल्म की रिलीज में अभी दो दिन का समय बाकी है। ऐसे में एडवांस बुकिंग में कुल बिके टिकट्स की कीमतों में तेजी देखने की संभावना है।

आदिपुरुष की स्टार कास्ट

‘आदिपुरुष’ फिल्म में प्रभास और कृति सेनन भगवान राम और माता सीता के रोल में नजर आएंगे। देवदत्त नागे ने भगवान हनुमान का किरदार प्ले किया है। रावण के रोल में सैफ अली खान हैं, और सनी सिंह को आप लक्ष्मण की भूमिका में देखेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com