Saturday , June 22 2024

शुरू फिल्म आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग…

ओम राउत की माइथोलॉजिकल ड्रामा आदिपुरुष का बज बना हुआ है। फिल्म को रिलीज होने में अब बस चार दिन रह गए। इसके साथ ही आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग भी चर्चा बटोर रही है।

कृति सेनन, प्रभास और सैफ अली खान की एडवांस बुकिंग

 रविवार से शुरू हो चुकी है, जो गुरुवार तक चलेगी। फिल्म ओपनिंग डे के लिए शानदार कलेक्शन करती जा रही है। हालांकि, अभी एडवांस बुकिंग को शुरू हुए सिर्फ 2 दिन ही हुए हैं।

दूसरे दिन बेची कितनी टिकट

टी-सीरीज ने आदिपुरुष को बनाने में कई सौ करोड़ रुपये खर्च किए है। ऐसे में फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस सक्सेस जरुरी बन गई है। एडवांस बुकिंग के आंकड़े देखकर ये कहा जा सकता है कि फिल्म बढ़िया ओपनिंग के साथ शुरुआत करने वाली है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को फिल्म के हिंदी वर्जन ने ही तीन नेशनल चेन में 39 हजार टिकट बेची है।

नेशनल चेन के आंकड़ें

आदिपुरुष की ये टिकट 12 जून, 2023 शाम 5 तक बिकी है। फिल्म ने 39000 टिकट ओपनिंग डे के लिए बेची है। इनमें लगभग 18500 टिकट पीवीआर ने बेची। वहीं, 12500 टिकट आईनॉक्स और 8000 टिकट सिनेपॉलिस की तरफ से बेची गई है।

बन सकती है हाईएस्ट ओपनिंग फिल्म

आदिपुरुष के दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग शानदार है। फिल्म का हिंदी वर्जन एडवांस बुकिंग में ज्यादा से ज्यादा आंकड़े पार करने की कोशिश कर रहा है। अगर फिल्म ने आने वाले चार दिनों में इस दर से टिकट बेची तो ये हिंदी वर्जन में कोरोना के बाद सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन सकती है। आदिपुरुष इसके बाद सिर्फ ब्रह्मास्त्र और पठान से पीछे रह जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com