Saturday , June 22 2024

सुप्रिया सुले ने महाराष्ट्र में अजित पवार के लिए एक बड़ी भूमिका का किया जिक्र…

एनसीपी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने अजित पवार को लेकर चल रहे अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने उन मीडिया रिपोर्टों का खंडन किया, जिनमें दावा किया गया था कि अजित पवार पार्टी में प्रमुख स्थान नहीं मिलने से नाखुश हैं।

अजित पवार को लेकर सुप्रिया सुले ने दिया बड़ा संकेत

सुप्रिया सुले ने महाराष्ट्र में अजित पवार के लिए एक बड़ी भूमिका का भी जिक्र किया। उन्होंने संकेत दिया कि अगर महा विकास अघाड़ी (एमवीए) को सबसे अधिक सीटें मिलीं, तो उनके चचेरे भाई और महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता राज्य के अगले मुख्यमंत्री हो सकते हैं।

सुप्रिया सुले ने अफवाहों को खारिज करते हुए कहा

कौन कहता है कि अजीत पवार खुश नहीं हैं, क्या किसी ने उनसे पूछा है? रिपोर्ट हवा-हवाई बातें हैं। दादा (अजीत पवार) राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं। उनका पद मुख्यमंत्री के समकक्ष होता है। भाजपा अजीत पवार को निशाना बनाने की कोशिश कर रही है।

एनसीपी पर लगे वंशवाद का आरोप

इधर, एनसीपी प्रमुख शरद पवार द्वारा प्रफुल्ल पटेल और सुप्रिया सुले को नए कार्यकारी अध्यक्ष नामित किए जाने के बाद, पार्टी के खिलाफ वंशवाद की राजनीति के आरोप लगाए गए।

वंशवाद के आरोप पर सुप्रिया सुले ने कहा

मैं स्वीकार करती हूं कि वंशवाद है। मुझे प्रतिभा और शरद पवार की बेटी होने पर बहुत गर्व है। मैं इससे क्यों भागूं। हम कामकाज पर बात क्यों नहीं कर सकते, जबकि हम वंशवाद की राजनीति के बारे में बात करते हैं। संसद में मेरा प्रदर्शन देखिए। संसद मेरे पिता द्वारा नहीं चलाई जाती है, लेकिन लोकसभा में प्रदर्शन के आंकड़े बताते हैं कि मेरा कामकाज अच्छा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com