Wednesday , June 19 2024

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने भाजपा पर निशाना साधा

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार दो दिन के मध्य प्रदेश दौरे पर हैं। इस बीच आज उन्होंने मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि शिवराज सरकार ने कुछ नहीं किया है और इसका नतीजा उनको भुगतना ही होगा। 

MP में बनेगी कांग्रेस सरकार

मध्य प्रदेश में आगामी चुनावों के मुद्दे पर शिवकुमार ने कहा कि लोगों ने बदलाव का फैसला कर लिया है। लोग समझ गए हैं कि वर्तमान सरकार विफल हो गई है। उन्होंने कहा कि लोगों ने विपक्ष की भूमिका भी देखी है और इसी कारण कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ एमपी में सरकार बनाएगी।

भावनात्मक नहीं, विकास के मुद्दे पर हो चर्चा

“शिवकुमार ने आगे कहा- हम भावनाओं के मुद्दों पर चर्चा न करें, हम केवल विकास के मुद्दों पर चर्चा करें। भावनात्मक मुद्दों का कोई मूल्य नहीं है और हमें याद रखना चाहिए कि भारत विविधताओं का देश है। हम किसी ध्रुवीकरण के मुद्दे पर नहीं जाना चाहते और हम यह भाजपा पर छोड़ते हैं।”

महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना

शिवकुमार ने दौरे के दूसरे दिन आज उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की। शिवकुमार ने कहा कि महाकालेश्वर ने हमें कर्नाटक के लोगों की सेवा करने के लिए सरकार दी है, मैं यहां चुनाव से पहले भी आया था। उन्होंने कहा कि आज हम एक शानदार कार्यक्रम ‘सभी महिलाओं के लिए मुफ्त बसें’ शुरू कर रहे हैं, इसलिए फिर से यहां आया हूं। 

बजरंग दल पर बोले- कार्रवाई उदाहरण पेश करेगी

बजरंग दल जैसे संगठनों पर प्रतिबंध लगाने के कर्नाटक के चुनावी वादे पर शिवकुमार ने कहा, ‘कोई भी संगठन जो अशांति लाने की कोशिश करता है, राज्य की शांति को खत्म करता है… हम उन्हें देख रहे हैं और हम एक उदाहरण पेश करेंगे। कर्नाटक एक विकासशील राज्य है और हम शांति बहाल करेंगे।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com