Saturday , June 22 2024

आईए जानते है इन फिल्मों के शुक्रवार के कलेक्शन पर…

जरा हटके जरा बचके को रिलीज हुए 8 दिन पूरे हो चुके हैं और फिल्म अब तक 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है। सोमवार से इसके कलेक्शन में लगातार गिरावट देखी गई, जबकि शुक्रवार इसके लिए अच्छी खबर लेकर आई। फिल्म के कलेक्शन में मामूली सा उछाल आया। दूसरी ओर, अदा शर्मा की विवादित फिल्म ‘द केरल स्‍टोरी’ अब अपने आखरी सफर पर है। कुछ ऐसा ही हाल हॉलीवुड की फिल्म फास्ट एक्स का भी है। ‘ट्रांसफॉर्मर्स: राइज ऑफ द बीस्ट’ ने सबको पीछे छोड़ दिया है। तो चलिए नजर डालते हैं इन फिल्मों के शुक्रवार के कलेक्शन पर…

ट्रांसफॉर्मर्स: राइज ऑफ द बीस्ट’

हॉलीवुड की ‘ट्रांसफॉर्मर्स: राइज ऑफ द बीस्ट’ गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसने सारी देसी फिल्मों के छक्के छुड़ा दिए। इस साइंटिफिक-फिक्शन फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच अच्छा खासा बज बना हुआ है। पहले दिन पहले दिन इसने 4.4 करोड़ का बिजनेस किया तो दूसरे दिन इसकी कमाई में उछाल आया और फिल्म ने बटोरे  4.75 करोड़ रुपये। इसके साथ ही इसका कुल कलेक्शन पहुंच गया 9.15 करोड़। शनिवार और रविवार को इसमें उछाल आने की पूरी उम्मीद है।

जरा हटके जरा बचके

लक्ष्मण उतेकर के डायरेक्शन में बनी जरा हटके जरा बचके ने बड़ी मुश्किल से सिनेमाघरों में 40 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने शुक्रवार को 3.30 करोड़ का कलेक्शन किया और इसके साथ ही इसकी कुल कमाई पहुंच गई 40.65 करोड़।

नाइट शोज में दर्शकों की संख्या ज्यादा है और इसके साथ ही ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद ZHZB विक्की कौशल की सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म बन गई है। हालांकि ये भी सच है कि यह फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की तरह 244.00 करोड़ रुपये के लाइफटाइम कलेक्शन तक नहीं पहुंच पाएगी।

द केरल स्टोरी

अदा शर्मा स्टारर विवादित फिल्म द केरल स्टोरी अब अपने आखरी सफर पर है। फिल्म की कमाई तेजी से घट रही है, शुक्रवार को इसने 40 लाख का बिजनेस किया है। इसके साथ ही इसने 238.87 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को सिनेमाघरों में 36 दिन पूरे हो गए हैं और अब इसके ओटीटी रिलीज का इंतजार किया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com