Wednesday , July 24 2024

अगर आप नए इयरबड्स को खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो आप ptron के Playbuds 2 के बारे में सोच सकते हैं, पढ़े डिटेल्स

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Ptron ने एक नए डिवाइस के साथ अपने TWS पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। Ptron Playbuds 2 ईयरबड्स कंपनी के गेमिंग ऑडियो प्रोडक्ट की लेटेस्ट सीरीज का हिस्सा है।

नए गेमिंग ईयरबड्स में AptSense 40ms लो लेटेंसी है, जो सबसे अच्छा गेमिंग अनुभव और 45 घंटे का लंबा प्लेटाइम देने का दावा करता है। ये ईयरबड्स पीसी और मोबाइल उपकरणों पर गेमिंग-ग्रेड ऑडियो परफॉर्मेंस देने का वादा करते हैं।

बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस

नए गेमिंग TWS के लॉन्च की घोषणा करते हुए, Ptron के संस्थापक और सीईओ, अमीन ख्वाजा ने कहा कि प्लेबड्स 2 के साथ, गेमर्स बिना किसी इंटरचेंज के प्रीमियम वायरलेस गेमिंग ऑडियो और बेजोड़ आराम के सभी लाभों का आनंद ले सकते हैं। ईयरबड्स को विशेष रूप से डिजाइन किया गया है।

यह गेमिंग के अनुभव को स्पष्ट और इमर्सिव साउंड दे करके, लंबे गेमिंग सेशन के दौरान आराम, और गेमिंग जरूरतों के लिए तैयार की गई सुविधाएं पेश करता हैं।

Ptron Playbuds 2 की कीमत

Ptron Playbuds 2 अब अमेमन पर 899 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। इन ईयरबड्स की मूल कीमत 1,299 रुपये है और कंपनी प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी भी दे रही है।

Ptron Playbuds 2 के स्पेसिफिकेशंस

कंपनी का दावा है कि ये ईयरबड्स लंबे गेमिंग सेशन के लिए बेस्ट अनुभव देते हैं। PlayBuds 2 में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस-आधारित एनवायरनमेंटल नॉइज कैंसलेशन (AI-ENC) और TruTalk टेक्नोलॉजी भी हैं। Ptron Playbuds 2 बेहतर ऑडियो अनुभव का भी वादा करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com