Saturday , June 22 2024

एसीपी ने प्रयागराज की राजापुर में प्रतापगढ़ की एक महिला सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़

प्रयागराज की राजापुर में प्रतापगढ़ की एक महिला सेक्स रैकेट चला रही थी। एसीपी ने शुक्रवार रात छापामारी कर इसका भंडाफोड़ किया और एक नाबालिग को मुक्त कराया। वहीं संचालिका समेत तीन महिलाएं और तीन युवकों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से 50 हजार नकद, पेटीएम क्यूआर कोड समेत अन्य सामान बरामद किए हैं।

बताया जा रहा है कि प्रतापगढ़ की सुनीता मिश्रा राजापुर में तीन मंजिला मकान किराए पर लेकर काफी दिनों से सेक्स रैकेट चला रही थी। एक एनजीओ ने पुलिस को सूचना दी थी कि वह इस धंधे में नाबालिग लड़कियों को भी धकेल रही थी। इसी सूचना पर शुक्रवार को एसीपी धूमनगंज वरुण सिंह ने महिला पुलिस के साथ राजापुर में छापामारी की। कमरे के अंदर संचालिका सुनीता मिश्रा, दो कॉल गर्ल को गिरफ्तार किया और उनके चंगुल से एक नाबालिग को मुक्त कराया। वहीं तीन युवक पकड़े गए हैं जिसमें एक दलाल और दो कस्टमर हैं। इन सभी के खिलाफ कैंट पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि सभी के मोबाइल की जांच की जा रही है। इस धंधे में कौन-कौन शामिल है, कॉल डिटेल से खुलासा होगा। बताया जा रहा है कि सुनीता के बारे में काफी समय से शिकायत मिल रही थी लेकिन स्थानीय कैंट पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही थी। नए एसीपी के आने पर पुलिस ने वहां पर छापामारी की। पुलिस को देखकर संचालिका ने पहले तो रौब जमाया और कई लोगों से बातचीत करने के लिए कहा लेकिन पुलिसकर्मियों ने उनकी एक न सुनी। महिला संचालिका चार पहिया वाहन से कस्टमर को बुलाती थी या लड़कियों को यहीं से होटल भेजती थी। एसीपी धूमनगंज वरुण का कहना है कि आरोपी महिला के बयान का सत्यापन किया जा रहा है। नाबालिग लड़की को वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com