Wednesday , June 19 2024

विकी कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके सिनेमाघरों में मजबूती के साथ टिकी हुई

सिनेमाघरों में इस वक्त विकी कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ लगी हुई है। फिल्म अपने दूसरे हफ्ते  में प्रवेश कर गई है। विकी और सारा फिल्म की रिलीज के बाद भी प्रमोशन करते दिखे। दर्शकों ने इस फ्रेश जोड़ी को पर्दे पर पसंद किया है। समीक्षकों ने मिले जुले रिव्यूज दिए थे लेकिन ओपनिंग कलेक्शन अच्छा रहा था। उसके बाद भी फिल्म ने रफ्तार बनाए रखी। अगले शुक्रवार को ‘आदिपुरुष’ रिलीज होगी उससे पहले फिल्म के पास लंबा वक्त है जिससे वह अपना कलेक्शन और बढ़ा सके।

वीकेंड में बढ़ेगी कमाई
तरण आदर्श ने आठवें दिन के कलेक्शन के आंकड़े बताए हैं। साथ ही लिखा कि शुक्रवार को ‘जरा हटके जरा बचके’ सॉलिड टिकी हुई। उन्होंने वीकेंड में उछाल की उम्मीद जताई है और जल्द ही यह 50 करोड़ के कलेक्शन को छू लेगी। ध्यान देने वाली बात है कि शुक्रवार को गुरुवार की अपेक्षा ज्यादा कमाई हुई है।

इतने करोड़ का हुआ कलेक्शन
तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा, ‘जरा हटके जरा बचके दूसरे शुक्रवार को मजबूती के साथ स्थिर रही।  वीकेंड में उछाल की उम्मीद है। अगर यह इसी तरह टिकी रही तो रविवार तक इसका आंकड़ा 50 करोड़ के पार होने की संभावना है। दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 3.42 करोड़ का कलेक्शन किया है जबकि गुरुवार का कलेक्शन 3.24  करोड़ रहा था। इस तरह फिल्म ने 8 दिन में कुल 40.77 करोड़  जमा कर लिए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘जरा हटके जरा बचके’ का बजट करीब  40 करोड़ रुपये है। ऐसे में यह मुनाफे की तरफ बढ़ रही है।  

सारा के बारे में बोले विकी
सारा के साथ काम करने के अनुभव पर विकी ने एएनआई से कहा, “आजकल मैं जहां भी जाता हूं मैं हमेशा ‘नमस्ते दर्शकों’ कहता हूं। अगर मैं अगले पांच दिनों तक इसी तरह फिल्म का प्रमोशन करता रहा तो मैं भी ‘नॉक नॉक’ करना शुरू कर दूंगा। वह दिल के साफ लोगों में से एक है। वह कमाल की है जिस तरह से वह लोगों से जुड़ती है वह बहुत रियल है और यही पर्दे पर दिखाई देता है। चाहे वह सौम्या हो या कोई और किरदार, मैं जानता हूं कि सारा को हमेशा पसंद और प्यार किया जाएगा क्योंकि उसकी आंखों में सच्चाई है।” 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com