Sunday , June 16 2024

गुरु का राशि परिवर्तन कई राशि वालों के लिए आने वाले 11 महीने शुभ साबित होगा, जानें इन राशि पर रहेगी गुरु ग्रह की कृपा-

देवगुरु बृहस्पति को सुख-संपदा, वैभव व ऐश्वर्य आदि का कारक माना गया है। जन्मकुंडली में गुरु ग्रह की शुभ स्थिति जातक को फर्श से अर्श तक पहुंचा सकती है। गुरु का प्रभाव वैवाहिक जीवन पर भी पड़ता है। साल 2023 में गुरु ग्रह ने 22 अप्रैल को मेष राशि में प्रवेश किया था। आने वाले एक साल तक गुरु इसी राशि में रहने वाले हैं। गुरु 1 मई 2024 तक मेष राशि में रहेंगे। जानें गुरु गोचर का आने वाले 11 महीने तक किन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ-

1. मेष राशि- गुरु मेष राशि में ही विराजमान हैं, ऐसे में यह गोचर मेष राशि वालों के लिए बेहद शुभ है। इस दौरान आपके अटके काम बनेंगे। माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। नौकरी-पेशा करने वाले जातकों को आय में वृद्धि के साथ तरक्की मिल सकती है। धन लाभ के योग बनेंगे।

2. सिंह राशि- गुरु राशि परिवर्तन सिंह राशि वालों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है। आने वाले 11 महीनों में यह आपको सुख-समृद्धि दिलाएगा। कार्यों में सफलता हासिल करेंगे। करियर में नई ऊचाइयां प्राप्त करेंगे। व्यापारियों को लाभ होगा।

3. कन्या राशि- कन्या राशि वालों के लिए आने वाले 11 महीने आर्थिक उन्नति लेकर आ सकते हैं। इस अवधि में आपको अटके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में सफलता हासिल होगी। पिता का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

4. तुला राशि- तुला राशि के जातकों को इस अवधि में खूब धन लाभ हो सकता है। इस अवधि में अगर आपका पैसा कहीं फंसा हुआ है तो वापस मिल सकता है। भूमि-भवन व वाहन की खरीदारी संभव है। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है।

5. मीन राशि- मीन राशि के जातकों को इस अवधि में सफलता हासिल होगी। इस दौरान आपको उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। रिश्ते मजबूत होंगे। पैतृक संपत्ति मिल सकती है। नौकरी पेशा करने वाले जातकों को प्रमोशन के साथ आय में वृद्धि मिल सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com