Thursday , March 28 2024

प्यार का पंचनामा की को-स्टार सोनाली सहगल की शादी में कार्तिक आर्यन को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए किया गया ट्रोल

प्यार का पंचनामा फेम एक्ट्रेससोनाली सहगल  ने लॉग टर्म ब्वॉयफ्रेंड रहे आशीष एल सजनानी के साथ एक इंटीमेट वेडिंग की। एक्ट्रेस की शादी में उनके को-एक्टर रह टुके कार्तिक आर्यन और सनी सिंह शामिल हुए। कार्तिक ने शादी के लिए कैजुअल लुक चुना और अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हो गए।

सोनाली सहगल की शादी में पहुंचे कार्तिक आर्यन

बुधवार को, एक रेडिट यूजर ने सोनाली सहगल की शादी में पहुंचे कार्तिक आर्यन की तस्वीर शेयर की। एक्टर को एक व्हाइट कुर्ते में स्पॉट किया गया, जिसे उन्होंने नीले रंग की डेनिम और ब्राउन कलर की कोल्हापुरी के साथ पेयर किया था। कार्तिक ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक शेड्स भी पेयर किए थे। हालांकि अपने इसी लुक के लिए कार्तिक का बुरी तरह से ट्रोल भी होना पड़ा है।

लोगों ने किया ट्रोल

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को कार्तिक आर्यन का लुक अच्छा नहीं लगा, उन्होंने कमेंट सेक्शन में एक्टर को जमकर ट्रोल किया। एक कमेंट में लिखा था, “वह कार्तिक आर्यन की तरह नहीं दिखता है।” एक अन्य ने लिखा, “कार्तिक एलियन।” दूसरे ने लिखा, “पहली फोटो में वह अक्षय की तरह दिख रहे हैं।” एक अन्य ने कमेंट किया, “निश्चित रूप से उनकी सर्जरी हुई है। उनकी नाक अलग दिखती है, अजीब लग रहे हैं, एलियन की तरह।

नोज सर्जरी को लेकर पूछा सवाल

तो किसी ने लिखा, “वह कार्तिक आर्यन लाइट की तरह दिख रहा है” एक अन्य ने लिखा, “ये कम बजट कार्तिक आर्यन डॉपलगैंगर जैसा दिखता है।” एक अन्य ने लिखा, “वह एआई-ओरिजनेय दिख रहे हैं।” हालांकि डाई हार्ट फैंस थे जिन्हें कार्तिक हर हाल में अच्छे ही लगे।

प्यार का पंचनामा में साथ आए थे नजर

सोनाली सहगल ने मुंबई के गुरुद्वारे में आशीष सजनानी के साथ शादी के बंधन में बंधी। एक्ट्रेस की शादी में शमा सिकंदर, सनी सिंह, लव रंजन, राय लक्ष्मी, सुमोना चक्रवर्ती और कई पॉपुलर हस्तियां शामिल हुईं। सोनाली को एक लंबे दुपट्टे के साथ एक पिंक कलर की साड़ी में देखा गया। उन्होंने अपने डॉगी के साथ एक शानदार और अनूठी एंट्री की, जो गुलाबी रंग के कपड़े पहने हुए था। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com