Friday , March 29 2024

नीतीश कुमार आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से करेंगे मुलाकात ..

बिहार के शेखपुर में कलश यात्रा के दौरान हादसा, करंट लगने से 3 की मौत, 4 झुलसे विपक्षी एकता को मजबूत बनाने में जुटी नीतीश कुमार आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करेंगे। इस दौरान उनके साथ तेजस्वी यादव और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद रहेंगे। बीजेपी का एक माह का जनसंपर्क अभियान 30 मई से शुरु होगा, जिसका ऐलान कर दिया गया है। और पीएम मोदी को न्यौता दिया गया है। बिहार के शेखपुरा में कलश यात्रा के दौरान हादसा हो गया। करंट लगने से 3 लोगों की मौत हो गई। मोतिहारी में एक परिवार पर एसिड से हमला कर दिया। जिसमें पति-पत्नी समेत बच्चे भी झुलस गए। बिहार में गर्मी का प्रकोप जारी है। बीते 3 साल का गर्मा का रिकॉर्ड ध्वस्त हो गया है। रविवार को पटना का तापमान 42 डिग्री दर्ज किया गया। 

खड़गे से नीतीश की मुलाकात, तेजस्वी भी होंगे साथ, विपक्षी एकता पर बनेगी बात? 
1-नीतीश कुमार सोमवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ बैठेंगे। कुछ और प्रमुख नेताओं से भी नीतीश कुमार मिल सकते हैं। रविवार को उन्होंने दिल्ली स्थित आवास 6, कामराज लेन पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, मंत्री संजय झा, वरिष्ठ नेता केसी त्यागी, राष्ट्रीय महासचिव हर्षवर्द्धन सिंह समेत कई नेताओं के साथ विचार विमर्श किया। सोमवार को वे जदयू के राष्ट्रीय कार्यालय भी कुछ देर के लिए जा सकते हैं। विपक्षी एकता की मुहिम में बिहार के सीएम नीतीश कुमार पूरी ताकत के साथ लगे हैं। इसी क्रम में आज उनकी मुलाकात दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे से होगी। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी नीतीश के साथ रहेंगे। दोनों नेताओं के बीच विपक्षी एकता बनाने को लेकर भविष्य की रणनीति पर चर्चा होगी।

केजरीवाल को JDU का सपोर्ट,  ललन सिंह बोले- जनादेश का अपमान कर रहे पीएम मोदी;  इमरजेंसी जैसे हालात
2-केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली सरकार को लेकर लाए गए अध्यादेश पर पूरी जदयू अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ी हो गई है। नीतीश कुमार के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अरविंद केजरीवाल के समर्थन में केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर हमला बोला है। ललन सिंह ने इसे अघोषित आपातकाल बताय है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री ने अध्यादेश लाकर यह साबित कर दिया कि देश में अघोषित आपातकाल है 
इसमें लोकतंत्र का कोई स्थान नहीं है। लेकिन उन्होंने यह भी दावा किया है कि 2024 में सबकुछ ठीक हो जाएगा। 

अडाणी मुद्दे पर बीजेपी ने टीम नीतीश को घेरा, सुशील मोदी ने कहा- माफी मांगें राहुल गांधी और ललन सिंह
3-बिहार पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने अडाणी मुद्दे पर राहुल गांधी  नीतीश कुमार की टीम पर हमला किया है। कहा कि अडाणी समूह को सुप्रीम कोर्ट की विशेषज्ञ समिति की रिपोर्ट में सभी बिंदुओं पर क्लीनचिट मिल गई है। इस मुद्दे पर संसद ठप करने और प्रधानमंत्री पर आरोप लगाने वाले राहुल गांधी और ललन सिंह को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com