Monday , May 13 2024

भाजपा नेता अमित मालवीय ने तंज कसा और कांग्रेस को दी एक सलाह

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की वोटिंग संपन्न होने के बाद अधिकांश न्यूज चैलनों के एग्जिट पोल के अनुसार राज्य में कांग्रेस की सरकार बनते दिख रही है। हालांकि, चुनाव के असली नतीजे 13 मई को आने है, लेकिन कांग्रेस पार्टी अभी से अपनी जीत पक्की मान रही है। उधर, भाजपा ने इन चुनावी एग्जिट पोल को गलत बताते हुए कहा कि रिजल्ट वाले दिन आंकड़े पलटे हुए दिखेंगे।

अमित मालवीय ने कांग्रेस पर कसा तंज

भाजपा नेता अमित मालवीय ने एग्जिट पोल के बाद तमाम कांग्रेस नेताओं और प्रवक्ताओं के बयान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि न मतदान प्रतिशत में और न ही जमीन पर ऐसा कुछ देखने को मिला की कांग्रेस की इतनी बड़ी जीत होगी। इसलिए, फिलहाल शांत रहें और 13 तारीख का इंतजार करें।

एंबुलेंस लाने की चेतावनी

मालवीय ने इसी के साथ कहा कि ये सिर्फ एग्जिट पोल है और इसे एक चेतावनी समझें की ये गलत हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि परिणाम पलटने की स्थिति में एम्बुलेंस को तैयार रखें, जिसकी बहुत संभावना है।

एग्जिट पोल्स में कांग्रेस की सरकार

कर्नाटक चुनाव को लेकर आए विभिन्न न्यूज चैलनों के एग्जिट पोल्स में कांग्रेस की सरकार बनती दिख रही है। कुल आठ पोल्स में से सात में कांग्रेस की जीत की बात कही है। वहीं, उनमें से तीन ने कांग्रेस को पूर्ण बहुमत दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com