Sunday , May 12 2024

पीएम मोदी ने भाजपा को जीत दिलाने के लिए आज पार्टी कार्यकर्ताओं से बैठक कर उन्हें दिया गुरुमंत्र

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के निकट आते ही सभी पार्टियों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। इस बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा को जीत दिलाने के लिए आज पार्टी कार्यकर्ताओं से बैठक कर उन्हें गुरुमंत्र दिया। पीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कार्यकर्ता ही भाजपा को जीत दिलाने में अहम योगदान निभाते हैं।

पीएम ने दिए सुझाव

पीएम मोदी ने वीडियो संबोधन के जरिए भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें कर्नाटक के लोगों के बीच जाकर हर छोटी बात समझानी चाहिए। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को लंबे भाषण की जरूरत नहीं है। उन्हें सिर्फ अपनी सरकार के कार्य गिनाने हैं और लोगों को बताना है कि राज्य में भाजपा सरकार आने से कैसे विकास में तेजी आई है।

भाजपा के नेताओं पर स्नेह की बारिश कर रहे लोग

प्रधानमंत्री ने कहा कि कर्नाटक में जो भी भाजपा नेता प्रचार के लिए जा रहे हैं उनपर लोग स्नेह की बारिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह दिखा रहा है कि कैसे लोग भाजपा से प्रेम करते हैं। पीएम ने आगे कहा कि मैं भी भाजपा का एक अनुशासित कार्यकर्ता होने के कारण दो दिन बाद कर्नाटक के लोगों के बीच आ रहा हूं।

कांग्रेस पर बोला हमला

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि हमें बताना होगा कि कैसे कांग्रेस के जमाने में विकास की जगह केवल भ्रष्टाचार की बाते होती थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 70 सालों में जितने एम्स बनाए उससे ज्यादा हमारी सरकार ने 10 सालों में बना दिए।

पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस की खुद की वारंटी अब खत्म हो चुकी है तो अब उसकी गारंटी पर कोई विश्वास नहीं करेगा। पीएम ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार और झूठे वादे हो गया है। 

कार्यकर्ताओं के हर सवाल का दिया जवाब

मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के हर सवाल का जवाब भी दिया। पीएम से जब एक कार्यकर्ता ने पूछा कि कैसे 10 दिन के अंदर अपना बूथ जीतने के साथ ही कांग्रेस समेत दूसरी पार्टियों के गढ़ को जीतने के लिए काम करें, तो पीएम ने इसका गुरुमंत्र दिया। पीएम ने कहा कि सबसे पहले आपको अपनी तरह के कर्मठ 20 कार्यकर्ताओं की टीम बनानी होगी और लोगों के बीच जाना होगा। 

पीएम ने कहा कि इसके बाद लोगों को बताना होगा कि कैसे कांग्रेस समेत दूसरी पार्टियों के राज में कर्नाटक के लिए कुछ काम नहीं हुआ और भाजपा की डबल इंजन की सरकार आने के बाद क्या-क्या काम हुए।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com