Friday , May 10 2024

अक्षय तृतीया के मौके पर फिल्म मेकर ओम राउत ने आदिपुरुष का मोशन पोस्टर किया आउट

अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर, ओम राउत ने अपनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ का मोशन पोस्ट शेयर किया है। ये पोस्ट एक छोटे से गाने के साथ है, जिसे  5 अलग-अलग भाषाओं – हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में  ‘जय श्री राम’ के एक शानदार ऑडियो क्लिप के साथ शेयर किया है। इस गीत को कंपोज अजय-अतुल की पॉपुलर जोड़ी ने किया है और ये गीत लिखी है मनोज मुंतशिर ने।

रिलीज हुआ आदिपुरुष का मोशन मोस्ट

इस मोशन पोस्ट के अंत में आपको श्री राम का किरदार निभा रहे प्रभास, धनुष पर प्रत्यंचा चढ़ाकर युद्ध वाले अंदाज में नजर आएंगे। पीछे जय श्रीम राम का उद्घोष चल रहा है।  पोस्ट शेयर करते हुए ओम राउत ने कैप्शन में लिखा- जब न जा पाओ सारे धाम तो बस ले लो प्रभु का नाम… जय श्रीराम 

श्री राम के रूप में नजर आए प्रभास

आदिपुरुष, डायरेक्टर ओम राउत की इस फिल्म का निर्देशन, टी-सीरीज, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर ने किया है। ये फिल्म 16 जून, 2023 को दुनियाभर में रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म का टीजर पिछले साल ही रिलीज हुआ था। जिसके बाद इसके किरदारों के लुक और फिल्म के ग्राफिक्स को लेकर जमकर हंगामा हुआ। लोगों ने फिल्म के मेकर्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

16 जून को रिलीज होगी फिल्म

पहले आदिपुरुष इस साल जनवरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लोगों के एतराज को देखते हुए इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया और फिल्म के वीएफएक्स पर नए सिर से काम शुरू किया गया। अब इसे जून के महीने में रिलीज किया जाएगा। इससे पहले रामनवमी पर भगवान श्री राम और हनुमान जयंती पर हनुमान जी का लुक शेयर किया गया था। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान रावण के रोल में नजर आने वाले हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com