Sunday , April 28 2024

शाहिद कपूर और कृति सेनन इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में…

शाहिद कपूर और कृति सेनन दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स माने जाते हैं। जहां शाहिद इस साल फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लेंगे, वहीं, कृति फिल्मी दुनिया में नौ साल का सफर पूरा करने वाली हैं। दोनों ही कलाकारों ने इंडस्ट्री में लंबा सफर तय कर लिया है। की फैंस ऐसे रहे, जो शाहिद और कृति की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार था, और आखिरकार उनकी यह ख्वाहिश पूरी होती दिख रही है।

शेयर हुआ शाहिद-कृति का फर्स्ट लुक

जबसे जियो स्टूडियोज और मैडोक फिल्म्स ने शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ फिल्म बनाने की घोषणा की, तब से ही फैंस के बीच इनकी जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने की उत्सुकता बढ़ गई। मेकर्स ने भी फैंस को ज्यादा इंतजार न कराते हुए, इस अपकमिंग फिल्म से शाहिद और कृति का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

रोमांटिक पोज में शाहिद और कृति

‘कॉकटेल’, ‘लव आज कल’ और ‘लुका छिपी’ जैसी रोमांटिक कॉमेडी मूवी बनाने वाले मेकर्स इस बार शाहिद और कृति सेनन के साथ फिल्म बना रहे हैं। हालांकि, फिल्म का टाइटल अभी तक रिवील नहीं किया गया है, लेकिन जो पोस्टर शेयर हुआ है, उसे ‘इम्पॉसिबल लव स्टोरी’ का टैगलाइन दिया गया है। शेयर किए गए पोस्टर में शाहिद और कृति बाइक पर बैठे रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। इनकी सिजलिंग केमेस्ट्री ने फैंस को भी अपना दीवाना बना दिया है।

फैंस ने किया यह कमेंट

सौशल मीडिया पर जैसे ही यह फोटो शेयर की गई, फैंस में अपने पसंदीदा कलाकारों को साथ में देखने उत्सुकता बढ़ गई है। हालांकि, कुछ ने पोस्टर देख कहा कि यह ‘कबीर सिंह’ पार्ट 2 जैसा लग रहा है। वहीं, कुछ ने खुले दिल से इस क्रिएटिविटी की तारीफ की है।

एक यूजर ने लिखा, ‘यह तो आग लगा देने वाला है। मैंने कहीं पढ़ां था कि कृति इसमें रोबोट हैं और शाहिद रोबोट एक्सपर्ट। #MaddockFilms की हमेशा की तरह यह भी अलग फिल्म होने वाली है।’

बता दें कि यह पहली बार होगा जब शाहिद कपूर और कृति सेनन बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। बात इन कलाकारों के वर्कफ्रंट की करें, तो इन दिनों शाहिद कपूर वेब सीरीज ‘फर्जी’ की सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं। उधर,  कृति सेनन ‘शहजादा’ के बाद ‘आदिपुरुष’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com