Friday , April 19 2024

आरआरआर के लिए ऑस्कर अवॉर्ड जीतकर चर्चा में आए एमएम कीरावानी कोविड की चपेट में आए

देश में कोरोना वायरस एक बार फिर अपने पैर पसार रहा है। आए दिन बढ़ती संख्या में लोग एक बार फिर इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में भी ये वायरस पहुंच गया है। हाल ही में एक्ट्रेस किरण खेर और पूजा भट्ट इसकी चपेट में आई हैं। वहीं अब फिल्म ‘आरआरआर’ के फेमस सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ के म्यूजिक कम्पोजर एमएम कीरावानी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

कोरोना से संक्रमित हुए एमएम कीरावानी

ई टाइम्स, की रिपोर्ट के मुताबिक एमएम कीरावानी ने बताया, ‘यात्राओं और उत्साह का नतीजा यह रहा कि मैं अब कोविड से पीड़ित हूं। मैं कोविड से संक्रमित हो गया हूं और मैं मेडिकेशन पर हूं। डॉक्टर की तरफ से मुझे बेड रेस्ट की सलाह दी गई है। 

राम चरण की बर्थडे पार्टी में आए नजर

कोरोना वायरस की खबरों के बाद सोशल मीडिया पर एमएम कीरावानी की कुछ नई तस्वीरें भी सामने आई है। जो सोमवार को हैदराबाद में हुई राम चरण के बर्थडे पार्टी की है। दरअसल, RRR एक्टर राम चरण ने 27 मार्च को अपना 38वां जन्मदिन बड़ी ही धूम-धाम सेलिब्रेट किया है। उन्होंने अपने घर पर शानदार पार्टी रखी, जिसमें कई साउथ स्टार भी नजर आए। इस तस्वीर के बाद कयास लगाए जा रहे है कि कीरावानी की तबीयत में पहले काफी सुधार हो गया है। 

ऑस्कर अवॉर्ड को किया याद

उन्होंने ऑस्कर में फिल्म ‘आरआरआर’ के ‘नाटू नाटू’ गाने को मिले अवॉर्ड को याद करते हुए कहा, ‘वो सब एकदम कल्पना की तरह था। हम हमेशा अमेरिका में अवॉर्ड्स सेरिमनी में जीतते रहेंगे। नाटू नाटू को थोड़ा ही समय में दुनिया भर में एक अलग पहचान मिल गई।’  उन्होंने ये भी कहा कि अब कोई ‘नाटू नाटू’ नहीं बनेगा। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा, ‘मैंने कभी भी अपने कम्पोजिशन में कुछ भी रिपीट नहीं किया है। आगे भी मेरा ऐसा करने का कोई इरादा नहीं है। चाहे ऑफर कितना ही बड़ा क्यों न हो।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com