Friday , July 19 2024

आलिया भट्ट ने अपने आरआरआर को स्टार एक्टर जूनियर एनटीरआर के बच्चों के लिए भेजा एक तोहफा

जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर फिल्म आरआरआर (RRR) में आलिया भट्ट भी अहम कैमियो करती नजर आई थीं। इस फिल्म से ही आलिया की जूनियर एनटीआर और राम चरण से अच्छी दोस्ती हो गई थी। ऐसे में अब आलिया ने हाल ही में इस दोस्ती का एक क्यूट सा सबूत दिया है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। आलिया भट्ट ने जूनियर एनटीआर के बच्चों को एक तोहफा भेजा है, जिसकी जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी है।

क्या है जूनियर एनटीआर की स्टोरी और आलिया का जवाब
जूनियर एनटीआर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर कर आलिया भट्ट को उनके बच्चों के लिए तोहफे देने पर शुक्रिया कहा है। जूनियर एनटीआर ने लिखा, ‘शुक्रिया आलिया भट्ट और एडएमम्मा.. मेरे बेटों अभय और भार्गव के चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट देने के लिए। उम्मीद है जल्दी ही मेरे नाम का भी एक बैग आएगा।’ वहीं आलिया ने जूनियर एनटीआर की स्टोरी को रिशेयर करते हुए लिखा, ‘हां, हाहाहा…मैं पूरा एड वियर का एक बंच सिर्फ आपके लिए बनाऊंगी। आप सबसे प्यारे हैं। शुक्रिया।’

बता दें कि जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म आरआरआर में आलिया भट्ट का कैमियो था। फिल्म में आलिया ने सीता का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने पसंद किया था। वहीं याद दिला दें कि जूनियर एनटीआर की फिल्म एनटीआर 30 (फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है) में भी आलिया भट्ट नजर आने वाली थीं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की वजह से ये फिल्म उनके हाथ से निकल गई और अब जाह्नवी कपूर के खाते में आई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com