Sunday , December 10 2023

जानें क्रिकेटर की बायोपिक में क्यों काम करना चाहते हैं राम चरण…

एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म आरआरआर की सफलता के बाद से अभिनेता राम चरण की फैन फॉलोइंग में ग्लोबली इजाफा हुआ है। बीते कुछ वक्त मेंराम चरण के कई फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं और साथ ही फैन्स उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए भी एक्साइटिड हैं। इस बीच हाल ही में राम चरण ने एक इवेंट के दौरान बताया कि वो स्पोर्ट्स से जुड़ा कुछ करना चाहते हैं। इसके बाद राम चरण ने बताया कि वो किस क्रिकेटर की तरह दिखते हैं और बायोपिक में काम करना चाहते हैं।

विराट कोहली की बायोपिक करना चाहते हैं राम चरण
दरअसल हाल ही में अभिनेता राम चरण, इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में पहुंचे, जहां उनसे किसी खास मूवी रोल प्ले करने के लिए पूछा गया। इस पर काफी सोचने के बाद राम चरण ने कहा, ‘मैं स्पोर्ट्स से जुड़ा कुछ जरूर करना चाहूंगा। इसे काफी वक्त हो गया है। शायद एक स्पोर्ट्स फिल्म।’ इस पर एंकर ने राम चरण को इंडिया क्रिकेटर विराट कोहली का नाम सजेस्ट किया, जिस पर राम ने तुरंत हां कह दिया। राम ने कहा, ‘बहुत शानदार, वो एक इंस्पायरिंग इंसान हैं। अगर मौका मिला तो मुझे लगता है कि ये कमाल होगा, क्योंकि मैं उनकी तरह दिखता भी हूं।’

विराट का ‘नाटु नाटु’ डांस वीडियो…
याद दिला दें कि हाल ही में विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में विराट कोहली, राम चरण की फिल्म आरआरआर के सॉन्ग नाटु नाटु का हुक स्टेप करते नजर आ रहे थे। ये क्लिप इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के पहले ओडीआई का था, जो मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुआ था। विराट कोहली का नाटु नाटु डांस वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया था और कमेंट सेक्शन में प्यार लुटाया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com