Friday , July 19 2024

18 मार्च 2023 का राशिफल: आज के दिन इन राशि पर होगी हनुमान जी की कृपा..

मेष राशि- मन प्रसन्न रहेगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। माता का सानिध्य मिलेगा। भाग-दौड़ अधिक रहेगी। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

वृष राशि- मन परेशान रहेगा। आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। आय में भी वृद्धि होगी। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे। भाइयों से मनमुटाव की स्थिति रहेगी।

मिथुन राशि- आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। परिश्रम अधिक रहेगा। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी।

कर्क राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में भी परिवर्तन होगा। विदेश जाना भी हो सकता है। ऑफिस में उच्चाधिकारियों का सहयोग रहेगा।

सिंह राशि- मन परेशान रहेगा। संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। किसी पैतृक सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है। मित्रों के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

कन्या राशि- मन प्रसन्न तो रहेगा। फिर भी मानसिक शान्ती बनाये रखने के प्रयास करें। परिवार का साथ मिलेगा। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। भाइयों का सहयोग रहेगा।

तुला राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार में कठिनाई आ सकती है। सचेत रहें। शैक्षिक कार्यों में अड़चनें आ सकती हैं।

वृश्चिक राशि- मन परेशान रहेगा। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार की शुरुआत होगी।

धनु राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। फिर भी संयत भी रहें। नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। कार्यभार में भी वृद्धि होगी। धनलाभ के अवसर मिलेंगे।

मकर राशि- मन शान्त रहेगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में विदेश जाना हो सकता है। वाहन सुख में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र के सिलसिले में विदेश जाना हो सकता है।

कुंभ राशि- संयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। मन परेशान हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं, परन्तु स्वास्थ्य का ध्यान भी रखें। संतान को लेकर चिंता रह सकती हैं।

मीन राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु संयत रहें। परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। खर्च भी बढ़ेंगे। विवाद की स्थितियां बन सकती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com