Thursday , March 28 2024

सालों बाद बनने वाले इन राजयोग का तीन राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा-

शनि वर्तमान में अपनी स्वराशि कुंभ में विराजमान हैं। सूर्य ने भी 13 फरवरी 2023 को शनि की कुंभ राशि में प्रवेश किया था। गुरु ग्रह अपनी स्वराशि मीन में विराजमान हैं और गुरु के साथ शुक्र भी मीन राशि में उपस्थित हैं। ग्रहों की ऐसी स्थिति सालों बाद बन रही है। ग्रहों की ये स्थिति शश राजयोग, मालव्य राजयोग और हंस राजयोग का निर्माण कर रही है। ग्रहों की 28 मार्च तक ये स्थिति कई राशि वालों के लिए लाभकारी सिद्ध होगी। जानें किन राशियों को मिलेंगे शुभ समाचार और किसको मिलेगी तरक्की-

मिथुन राशि- मिथुन राशि के जातकों के लिए दो राज योग बनेंगे- हंस राज योग और मालव्य राज योग। क्योंकि शुक्र, बृहस्पति के साथ कर्म भाव में स्थित है, इसलिए मिथुन राशि के जातकों को अपनी नौकरी में जबरदस्त लाभ और पदोन्नति और व्यापार में बहुत लाभ मिलेगा। वहीं दूसरी ओर जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें अपने लिए उपयुक्त नौकरी मिल सकती है और उसी के अनुसार अपने भविष्य की योजना बना सकते हैं। मिथुन राशि के जातकों के समाज में मान-सम्मान और सामाजिक प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी।

कुंभ राशि- कुंभ राशि के जातकों को शनि की कृपा प्राप्त होगी, जो उनके लग्न भाव में शश राज योग बनाने जा रहा है, उनके साथी द्वारा किए गए निवेश से लाभ और लाभ के रूप में। अपने पेशेवर जीवन में, वे अपने सहयोगियों और वरिष्ठों से समर्थन और प्रशंसा प्राप्त करेंगे और अपने कार्यस्थल पर अपनी स्थिति में वृद्धि देखेंगे। वहीं व्यापार करने वाले जातक अपनी कंपनी का विस्तार कर सकते हैं। आर्थिक मोर्चे पर लाभ की प्रबल संभावना है।

धनु राशि– धनु राशि के जातकों की कुंडली के चतुर्थ भाव में मालव्य राजयोग बनने से जातकों को सुख-समृद्धि, सुख-समृद्धि की प्राप्ति होगी। साथ ही यदि उनकी पैतृक संपत्ति को लेकर कोई विवाद चल रहा है, तो इसका परिणाम धनु राशि के जातकों को मिलेगा। इस समय व्यापार करने वालों को अच्छा खासा मुनाफा और नए ऑर्डर मिल सकते हैं। वहीं 17 जनवरी से इनकी कुंडली से शनि की साढ़े साती हट गई है, जिससे पहले से रुका हुआ सब कुछ पूरा हो जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com