Saturday , June 3 2023

बीजेपी अध्यक्ष नलिन कुमार ने राहुल गांधी पर विवादित बयान देकर नया बखेड़ा किया खड़ा..

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और पार्टी नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष और लोकसभा सांसद नलिन कुमार ने राहुल गांधी पर विवादित बयान देकर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान यह कह दिया कि राहुल गांधी शादी नहीं कर रहे हैं क्योंकि वो बच्चे पैदा नहीं कर सकते। उनके भाषण का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। यह पहली बार नहीं है जब नलिन ने ऐसा पहली बार कहा हो। हाल ही में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा था कि उन्हें सड़क और सीवरेज जैसे छोटे मुद्दों को छोड़कर लव जेहाद पर फोकस करना चाहिए। उनके बयान पर बीजेपी ने भी किनारा कर दिया है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो क्लिप में बीजेपी सांसद नलिन कुमार कतील को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “सिद्धारमैया (कर्नाटक के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता) और राहुल गांधी ने कहा था कि (कोविड-19) वैक्सीन मत लो क्योंकि तुम्हारे बच्चे नहीं हो सकते। लेकिन उन्होंने टीका लिया। एक दिन पहले हमारे एमएलसी मंजूनाथ ने कहा कि यही कारण है कि राहुल गांधी शादी नहीं कर रहे हैं क्योंकि उनके बच्चे नहीं हो सकते।

उधर, नलिन कुमार के बयान को आड़े हाथों लेते हुए कांग्रेस ने कहा कि भाजपा नेता के पास “गंभीर मानसिक मुद्दे” हैं। कांग्रेस विधायक प्रियांक खड़गे ने कहा, ऐसा लगता है कि उनके पास वास्तव में गंभीर मानसिक मुद्दे हैं और उनकी कम बुद्धि की बीमारी उनकी पूरी पार्टी में फैल रही है। जल्दी ठीक हो जाओ बीजेपी।”

बीजेपी ने भी नलिन कुमार की टिप्पणी से खुद को अलग कर लिया और कहा कि वह टिप्पणी का समर्थन नहीं करना चाहती। कर्नाटक के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री के सुधाकर ने कहा, “मुझे नहीं पता कि हमारे प्रदेश अध्यक्ष ने किस संदर्भ में यह टिप्पणी की है, लेकिन मैं खुद को इस टिप्पणी से दूर रखना चाहता हूं और मैं इस टिप्पणी का समर्थन नहीं करना चाहता।” 

गौरतलब है कि पिछले महीने, नलिन कुमार ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को लव जिहाद जैसे मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा था। उन्होंने यह कहा था कि सड़क या सीवरेज जैसे छोटे मुद्दों को छोड़कर हमे लव जेहाद जैसे बड़े मामलों पर फोकस करना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com