Monday , April 22 2024

कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने तंज कसते हुए कहीं ये बात ..

कांग्रेस ने मेघालय विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भाजपा द्वारा कोनराड के संगमा का समर्थन किए जाने को लेकर सोमवार को कटाक्ष किया कि भाजपा की वाशिंग मशीन तेज गति से चली रही है। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने चुनाव से पहले संगमा के नेतृत्व वाली सरकार पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की ओर से बोले गए तीखे हमलों से जुड़े वीडियो साझा करते हुए यह आरोप भी लगाया कि नतीजे आने के बाद अब भाजपा को स्मृतिलोप हो गया है, यानी उसकी याददाश्त चली गई है।

भाजपा की वाशिंग मशीन तेजी से चल रही है

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि भाजपा चुनाव प्रचार के दौरान भ्रष्टाचार के बारे में बात करती है और बाद में भ्रष्टाचारियों के साथ मिलकर सरकार बनाती है, यही उसका असली चाल, चरित्र और चेहरा है। जयराम ने ट्वीट किया, ”कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के अनुसार मेघालय में कोनराड संगमा की सरकार देश में सबसे भ्रष्ट सरकार हुआ करती थी। अब मुझे लगता है कि भाजपा को स्मृतिलोप हो गया है और वह उनके साथ हाथ मिला रही है। मेघालय इससे बेहतर का हकदार है।” रमेश ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा की वाशिंग मशीन तेजी से चल रही है।

जिसे कहा भ्रष्ट, उसी के साथ अब सरकार बना रही भाजपा

मेघालय प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विंसेट पाला ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा ने जो कहा था, चुनाव बाद एकदम उसके उलट किया। भाजपा ने कहा था कि एनपीपी सबसे भ्रष्ट पार्टी है और अब उसी पार्टी के साथ मिलकर वह सरकार बना रही है। पाला ने दावा किया कि भाजपा देश की जनता को इसी तरह से बेवकूफ बनाती है, जैसे उसने मेघालय की जनता को बनाया है। भाजपा ने हमारे प्रदेश के साथ विश्वासघात किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com