Saturday , June 3 2023

नागपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला आया सामने, पढ़ें पूरी खबर ..

महाराष्ट्र के नागपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। यहां 15 वर्षीय नाबालिग लड़की ने यूट्युब वीडियो की मदद से एक बच्ची को जन्म दिया फिर नवजात का गला घोंटकर मार डाला। यहीं, नहीं नवजात की हत्या करने के बाद उसने शव को अपने घर में एक डिब्बे में छिपा दिया।

नाबालिग का किया गया यौन शोषण

पुलिस ने 5 मार्च को इसकी जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, नाबालिग से जब पूछताछ की गई तो पता चला की वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी। इसी बीच उसकी जान-पहचान एक रमेश ठाकुर नाम के शख्स से हुई। बातचीत धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई और फिर दोनों का मिलना शुरू हो गया। एक दिन लड़की को बहला-फुसलाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए, जिससे वह गर्भवती हो गई।

घर पर ऐसे दिया जन्म

नाबालिग जब तक कुछ समझ पाती, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। घरवालों को पता न चल जाए इसके लिए लड़की अपनी मां से यह कहकर अपने गर्भवती होने की बात छुपायी कि उसे कुछ स्वास्थ्य समस्याएं हैं।

जब 3 मार्च को घर पर कोई भी नहीं था तो उसे दर्द होना शुरू हो गया। उसने यूट्युब वीडियो की मदद से बच्ची को घर पर ही जन्म दिया और बाद में नवजात का गला घोंटकर उसे मार डाला। घर वालों को इसके बारे में पता न चले इसलिए उसने नवजात के शव को एक प्लास्टिक के डिब्बे में डालकर घर में ही छिपा दिया।

परिजनों को ऐसे लगी खबर

जब उसकी मां घर लौटी तो उसने अपनी बेटी से उसके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में पूछा। लड़की ने डर में आकर सारी आपबीती अपनी मां को बताई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद मामला नागपुर के अंबाझरी पुलिस थाना पहुंचा।

पुलिस ने नवजात के शव को कब्जे में कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं नाबालिग की जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर दिया है। अधिकारी ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद हत्या का आरोप लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आगे की जांच जारी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com