Friday , March 29 2024

महिला प्रीमियर लीग के पहले मैच में मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स को 143 रनों से दी मात

महिला प्रीमियर लीग (WPL) का पहला मैच गुजरात जाइंट्स और मुंबई इंडियंस (GG vs MI) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स को 143 रनों से मात दी। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रन बनाए थे। इसके जवाब में पूरी गुजरात टीम 15.1 गेंद पर 64 रन पर सिमट गई।

मुंबई टीम की तरफ से कप्तान हरमनप्रीत कौर का बल्ला आग उगलता नजर आया। उन्होंने मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड अपने नाम किया। इस दौरान उन्होंने क्या कहा आइये जानते हैं?

GG vs MI: पहला मैच जीतने के बाद क्या बोली Harmanpreet Kaur?

दरअसल, विमेंस प्रीमियर लीग के पहले मुकाबले में हरमनप्रीत कौर की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस को 143 रन से जीत मिली। इस जीत में हरमनप्रीत

बता दें कि WPL के इतिहास में हरमनप्रीत पहली खिलाड़ी बन गई है, जिसे प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया। हरमनप्रीत कौर ने ओपनिंग मैच में मिली जीत के बाद कहा कि हमारी टीम ने पहले मैच में ही बेहतर खेल दिखाया, जिसक मुझे उम्मीद थी। उन्होंने आगे कहा,

”यह हमारे लिए एक शानदार शुरुआत है। ऐसा लग रहा है जैसे कोई सपना साकार हो गया हो। हम यह मना रहे कि चीज़ें हमारे पक्ष में जाएं और हर चीज़ हमारे पक्ष में गईं भी। मैच से पहले हमने यही चर्चा की थी कि चीज़ों को एकदम सामान्य रखना है।”

का काफी योगदान रहा, जिन्होंने बल्ले से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर 65 रन बनाए। उन्हें मैच के बाद ‘प्लेयर ऑफ द’ मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया है।

इसके साथ ही हरमनप्रीत कौर ने कहा कि मैंने बल्लेबाजी के दौरान खराब गेंदों का इंतजार किया और उस पर खूब रन बनाए। बता दें कि हरमनप्रीत कौर ने गुजरात जायंट्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। हरमनप्रीत ने पचासा जड़कर विमेंस प्रीमियर लीग के इतिहास में अपना नाम रच दिया है। हरमन पहली महिला खिलाड़ी बनी जिसने WPL में अर्धशतक जड़ा।

हरमन ने इस मैच में 30 गेंदों में कुल 14 चौके ठोक 216.67 की स्ट्राइक रेट से 65 रन जड़े, लेकिन उन्हें स्नेह राणा ने 17वें ओवर में अपना शिकार बनाया। हालांकि, मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी भी कमाल की रही और अंत में मुंबई ने गुजरात को 143 रनों से हरा दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com