Sunday , February 25 2024

नेशनल काउंसिल फॉर सीमेंट एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स ने विभिन्न पदों पर आवेदन किए आमंत्रित..

नेशनल काउंसिल फॉर सीमेंट एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स, NCCBM ने विभिन्न प्रबंधकीय और कार्यालय सहायक पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार एनसीसीबीएम की आधिकारिक साइट ncbindia.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।पंजीकरण प्रक्रिया 4 मार्च से शुरू हो गई है और 24 मार्च, 2023 को समाप्त होगी।  इस भर्ती अभियान से नेशनल काउंसिल फॉर सीमेंट एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स में 21 पदों को भरेगा। रिक्ति विवरण, योग्यता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण के लिए नीचे पढ़ें।

पदों का विवरण

उप प्रबंधक: 10 पद
मैनेजर: 3 पद
ग्रुप मैनेजर: 3 पद
जनरल मैनेजर: 4 पद
ऑफिस असिस्‍टेंट: 1 पद

चयन प्रक्रिया– चयन प्रक्रिया में स्क्रीनिंग और साक्षात्कार (स्तर -12 और 13 के लिए) स्क्रीनिंग, लिखित परीक्षा और साक्षात्कार (स्तर -6, स्तर -10 और 11) शामिल हैं।

ऐसे करें आवेदन- 

  • उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे आवेदन पत्र (एनसीबी वेबसाइट पर उपलब्ध) डाउनलोड करें और उपरोक्त डाक पते पर हाल ही में पासपोर्ट आकार की तस्वीर के साथ महानिदेशक, राष्ट्रीय सीमेंट और भवन निर्माण सामग्री परिषद को नाम से संबंधित सभी विवरण देते हुए भेजें। आयु, योग्यता, अनुभव, डाक का पता, संपर्क नंबर आदि सभी मार्कशीट / डिग्री और अनुभव विवरण की स्व-सत्यापित प्रतियों के साथ।

नोट-

  • वेतन निर्धारण 7वें सीपीसी, भारत सरकार के नियमों के अनुसार होगा।
  • डाक विलंब सहित किसी भी कारण से अंतिम तिथि तक आवेदन पत्र नहीं पहुंचा तो उस पर किसी भी प्रकार से विचार नहीं किया जाएगा और न ही इस संबंध में कोई पत्राचार किया जाएगा।
  • सरकार के अनुसार अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग आदि श्रेणी के उम्मीदवारों को आयु में छूट दी जाएगी। 
  • एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को अलग-अलग आवेदन पत्र भेजना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com