Thursday , March 28 2024

शाह रुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर किया रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन

शाह रुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर सफलता की नई इबारत लिख रही है। इस फिल्म ने बॉलीवुड की सभी फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है और हिंदी में कलेक्शन करने वाली सबसे बड़ी मूवी बन गई है। पठान को रिलीज हुए 38 दिन हो चुके हैं और फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी रुकने का नाम नहीं ले रही है। 7 हफ्तों के बाद भी लोग बाकी फिल्में छोड़कर सिनेमाघरों में पठान देखने जा रहे हैं।

पठान ने बनाया रिकॉर्ड

शुक्रवार को पठान ने बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली 2 को पीछे छोड़ दिया और हिंदी फिल्मों के लिए नया मील का पत्थर स्थापित कर दिया। पठान अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। यशराज फिल्म्स ने पठान का कुल कलेक्शन साझा किया। दुनिया भर में, पठान ने भारत से 640 करोड़ रुपये (ग्रॉस) और विदेशों से 386 करोड़ रुपये (ग्रॉस) के साथ 1026 करोड़ रुपये कमाए हैं। शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने सोशल मीडिया पर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सफलता का जश्न मनाया और लिखा, ‘रिकॉर्ड ब्रेकिंग स्ट्रीक… पठान।’

बाहुबली 2 को छोड़ा पीछे

शुक्रवार को पठान ने सिनेमाघरों में अपने छठे शुक्रवार को 1.20 करोड़ रुपये कमाए। इसके साथ भारत में फिल्म का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 510.55 करोड़ रुपये हो गया। वहीं बाहुबली 2 ने हिंदी में 510 करोड़, केजीएफ चैप्टर 2 ने हिंदी में 435.33 करोड़ और दंगल ने 374. 43 करोड़ रुपये की कमाई की थी। चार साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे शाह रुख खान ने साबित कर दिया कि वो अभी भी बॉक्स ऑफिस के किंग और उनका जलवा अभी भी बरकरार है।

सेल्फी-शहजादा को दी मात

पठान के मेकर्स ने इसे एक और पुश देने के लिए एक टिकट के साथ एक टिकट फ्री देने का ऐलान किया है। दूसरी तरफ मनोज जोशी ने ऐलान किया है कि उन्होंने सिनेमा चेन में सेल्फी और शहजादा के शोज हटाकर पठान ही लगा दिया है। अक्षय और कार्तिक आर्यन दोनों की ही फिल्मों का डिब्बा थिएटर्स से गुल हो गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com