Tuesday , April 23 2024

स्पाइसजेट की फ्लाइट को तकनीकी खराबी के कारण डायवर्ट कर वाराणसी में कराया गया लैंड

दिल्ली से पटना आ रही स्पाइसजेट की फ्लाइट को डायवर्ट कर वाराणसी में लैंड कराया गया। इसके बाद तीन घंटे की देर से वह पटना पहुंची। इसी फ्लाइट को पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भरना था। विलंब के कारण यात्रियों और विमान कंपनी के अधिकारियों में तीखी नोकझोंक भी हुई। यात्रियों का कहना था कि स्पाइसजेट की फ्लाइट में हमेशा कुछ न कुछ समस्या आ जाती है। हालांकि, सीआइएसएफ के जवानों ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत करा दिया।

बताया जाता है कि स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या एसजी 8721 ने दिल्ली से पटना के लिए उड़ान भरी थी। इसे 8:30 बजे पटना में लैंड होना था। फ्लाइट आरा तक पहुंच चुकी थी। एटीसी ने लैंडिंग की अनुमति भी दे दी थी। तभी पायलट को ब्रेक में कुछ तकनीकी खराबी महसूस हुई। उन्होंने फौरन इसकी जानकारी एटीसी को दी और विमान को वाराणसी की तरफ डायवर्ट किया गया।

जानकारों के मुताबिक, पटना एयरपोर्ट का रनवे छोटा होने की वजह से यहां विमान को लैंड कराना संभव नहीं था। वाराणसी में लैंडिंग के बाद तकनीकी खराबी दूर की गई और फ्लाइट को पटना रवाना किया गया।

पटना में युवक से चार लाख रुपये झपटा

पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के दारोगा राय पथ में शुक्रवार की दोपहर करीब ढाई बजे बाइक सवार बदमाशों ने युवक से चार लाख रुपयों से भरा झोला झपट लिया और फरार हो गए। घटना की जानकारी पीड़ित राजीव कुमार ने शाम में प्राथमिकी कराई। थानेदार संजीत कुमार ने बताया कि सीसी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी।

बताते चलें कि राजीव कुमार शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पुनाइचक निवासी हैं। चार लाख रुपये झोले में लेकर वे किसी काम से दारोगा राय पथ से शास्त्री नगर लौट रहे थे। तभी बाइक सवार बदमाश पीछे से आए और रुपयों से भरा झोला झपटकर भाग निकले। उन्होंने शोर मचाते हुए पीछा किया, लेकिन सफलता नहीं मिली।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com